वाराणसी में युवती की लाश मिलने से मचा हड़कंप, जांच में जुटी पुलिस
वाराणसी में युवती की लाश मिलने से मचा हड़कंप, जांच में जुटी पुलिस
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के वाराणसी में एक युवती का शव मिलने से सनसनी मच गई है। शनिवार को लोहता थाना क्षेत्र में एक युवती का शव गड्ढे से बरामद हुआ है। उसके मुंह से खून निकल रहा था, साथ ही शरीर पर भी चोट के निशान थे। पुलिस के अनुसार, युवती के साथ मारपीट करके उसका क़त्ल किया गया है। ये मामला लोहता थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले आनंदपुर गांव का है। 

गांव के पास रिंग रोड के किनारे शनिवार सुबह 22 वर्षीय युवती का शव बरामद हुआ। शव गड्ढे में औंधे मुंह पड़ा था। उसके मुंह से खून निकल रहा था और शरीर पर कई जगह पर चोट के निशान थे। युवती के बाएं हाथ पर गुदा हुआ विजय लिखा था। पुलिस के अनुसार, युवती की हत्याकर शव यहां फेंका गया है। साथ ही ये भी आशंका जताई जा रही है कि युवती का क़त्ल रिंग रोड के किनारे ही किया गया है। पुलिस को शव के आस-पास शराब की बोतलें, नमकीन का पैकेट सहित कई अन्य वस्तुएं मिली हैं। युवती की लाश देखकर ऐसा लग रहा है कि उसके साथ मारपीट की गई है। 

इस मामले की जानकारी मिलते ही मौके पर एडिशनल एसपी नीरज पांडेय और CO सदर, लोहता पुलिस पहुंची। वहीं फॉरेंसिक टीम साक्ष्य एकत्रित कर रही है। पुलिस ने लाश को कब्जे में लेकर पोस्टमार्ट के लिए भेज दिया है।   

घटना या मर्डर! आखिर एक प्रश्न ने कैसे ली मासूम बच्ची की जान

जबरन मांग में सिंदूर भर पहनाया मंगलसूत्र, करीबी रिश्तेदार ही निकला आरोपी

अवैध वसूली करने वालों पर पुलिस ने की कार्रवाई, 2 महिलाए भी शामिल

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -