घटना या मर्डर! आखिर एक प्रश्न ने कैसे ली मासूम बच्ची की जान
घटना या मर्डर! आखिर एक प्रश्न ने कैसे ली मासूम बच्ची की जान
Share:

आंध्रप्रदेश के उपरांत अब दिल्ली के एक स्कूल में पढ़ने वाले स्टूडेंट की मौत का चौंकाने वाला केस सुनने के लिए मिला है। दरअसल कोई समझ नहीं पा रहा कि बच्चे की मौत  किस तरह से हुई। अब उसकी मौत का पता लगाने के लिए पोस्टमॉर्टम भी करवाया जाने वाला है। रिपोर्ट आने के उपरांत ही आगे की कार्रवाई शुरू की जाने वाली जाने वाली है। वहीं बच्चे के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। वह समझ नहीं पा रहे हैं कि आखिर उनके बच्चे के साथ ऐसा क्या हुआ कि उसकी मौत हो चुकी है। केस रोहिणी क्षेत्र में एक सरकारी स्कूल का है। जहां दूसरी क्लास के बच्चे की क्लास में बैठे-बैठे ही मौत ही चुकी है।

पुलिस के मुताबिक उन्हें जानकारी मिली है कि बच्चा क्लास में बैठे-बैठे बेहोश हो चुका है। जिसके उपरांत बच्चे को पास के अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित किया जा चुका है। दिल्ली पुलिस का बोलना है कि इस मामले में पोस्टमॉर्टम कराया जाने वाला है, ताकि पता लग सके कि बच्चे की मौत की वजह क्या है। फिलहाल पुलिस किसी भी गड़बड़ी की संभावना से मना कर रही है।

दूसरे से सवाल पूछने पर तनाव में आई छात्रा, तोड़ा दम: खबरों का कहना है कि आंध्रप्रदेश के नेल्लोर शहर के जिला परिषद हाई स्कूल में 7 सितंबर को 7वीं कक्षा की छात्रा की अजीबोगरीब तरीके से क्लास में जान चली गई। दरअसल क्लास में शिक्षक ने लड़की से सवाल किया था। जब छात्रा ने जवाब दे रही थी तभी उसकी जान चली गई है। स्कूल के छात्रों ने कहा है कि जब क्लास में शिक्षक आए तो उन्होंने सवाल पूछने शुरू कर दिए, जिस पर छात्रा खड़ी हो गई और बोला है कि वह जवाब देगी लेकिन शिक्षक ने दूसरी लड़की से सवाल कर लिया। इस पर पहले वाली लड़की तनाव में आ गई कि शिक्षक दूसरी लड़की से प्रश्न पूछ रहे हैं। इसी के उपरांत अचानक छात्रा ने बगल में बैठे छात्रा का हाथ पकड़ लिया और फिर अचानक गिर पड़ी।  टीचर ने तुरंत छात्रा के चेहरे पर पानी के छींटे मारकर उसे होश में लाने का प्रयास किया। टीचर को लगा कि छात्रा को मिर्गी का दौरा आया है इसलिए उन्होंने छात्रा के हाथ में चाबियों का एक गुच्छा रख दिया। तभी छात्रा का सिर अचानक पीछे की ओर गिर गया।

जबरन मांग में सिंदूर भर पहनाया मंगलसूत्र, करीबी रिश्तेदार ही निकला आरोपी

अवैध वसूली करने वालों पर पुलिस ने की कार्रवाई, 2 महिलाए भी शामिल

हैरतंअगेज! चोर की गर्लफ्रेंड निकली लाखों की मालकिन, जानिए पूरा मामला

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -