बलात्कार के बाद हत्या कर कुए में फेंका शव, ग्रामीणों ने किया चक्काजाम

गिरिडीह : पिछले चार दिनों से गायब 14 वर्षीय नाबालिग छात्रा का शव कुअां से बरामद होने के बाद इलाके में हड़कंप मच गया. गुस्से से ग्रामीण बोखला गए. गुस्साए ग्रामीणों ने अारोपी की गिरफ्तारी को लेकर जमुआ-देवघर मुख्य सड़क को जाम कर दिया. हालात को काबू में पाने के लिए पुलिस व प्रशासन को घंटों तक मशक्कत करनी पड़ी. इस दौरान ग्रामीण पुलिस के बिच झड़प भी हुई. ग्रामीणों ने पुलिस पर अारोपी को संरक्षण देने का आरोप लगाया.

जानकारी के मुताबिक जनार्दन सिंह हाई स्कूल चतरो में पढ़ने वाली छात्रा पिछले चार दिनों से लापता थी. इस मामले में लड़की के पिता ने देवरी थाने में शिाकयत दर्ज कराई थी, साथ ही आरोपी का नाम भी पुलिस को बताया था. लेकिन पुलिस कोई कार्रवाई नहीं की. इसी बीच शनिवार की सुबह लापता लड़की का शव कुएं से बरामद हुआ. आशंका है कि लड़की के साथ पहले बलात्कार किया गया इसके बाद उसकी हत्या कर दी गई. 

लाश की पहचान होने के बाद रिजनों व स्थानीय ग्रामीण भड़क उठे. वही इस मामले में आरोपी को संरक्षण देने के आरोप में ग्रामीण थाना प्रभारी सुनीत कुमार को निलंबित करने की मांग कर रहे थे. साथ ही हत्यारे की गिरफ़्तारी की मांग की जा रही थी. इस बात को लेकर हालात संवेदनशील हो गए. बाद में किसी तरह हालात पर काबू पाया गया. पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है, साथ ही आरोपी पर सख्त कार्यवाही का आश्वासन भी दिया.

Most Popular

- Sponsored Advert -