फंदे पर लटके मिले जीजा-साली के शव, मची सनसनी
फंदे पर लटके मिले जीजा-साली के शव, मची सनसनी
Share:

शिवहर: बिहार के शिवहर से एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है यहाँ लीची बगान में जीजा-साली की शव मिला है। बगान में जीजा एवं साली ने वृक्ष से लटक कर अपनी जीवन लीला ख़त्म कर ली। चौंकाने वाली ये घटना जिले के श्यामपुर भटहा थाना इलाके के जहांगीरपुर पंचायत के एक गांव की है। लीची के बगान में जीजा एवं साली के फांसी का फंदा लगाकर जान देने की बात आग की भांति क्षेत्र में फैल गई। घटना के पश्चात् वहां लोगों की भीड़ जुट गई।

वही इस बीच किसी ने पुलिस को इसकी खबर दी। मामला सामने आने के पश्चात् शिवहर पुलिस अधीक्षक अनंत कुमार राय के निर्देश पर SDPO अनिल कुमार, थाना अध्यक्ष सुनील कुमार दलबल के साथ मौके पर पहुंचे तथा मामले की तहकीकात में जुट गए। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा दिया। घटना के पश्चात् घरवालों में हाहाकार मच गया है। मृतक की पत्नी का रो-रो कर बुरा हाल है।

वही इस घटना के पश्चात् पुलिस अधीक्षक अनंत कुमार राय ने लिखित बयान जारी कर बताया है- राकेश पटेल पिता उमाशंकर पटेल साकिन ताजपुर सरैया थाना राजेपुर मोतिहारी निवासी एवं रानी कुमारी पिता रविंद्र राय जहांगीरपुर श्यामपुर भटहा निवासी का शव लीची के वृक्ष पर लटका हुआ मिला। एसपी ने बताया कि SDPO अनिल कुमार एवं थाना अध्यक्ष से मामले की तहकीकात कराई गई है। आरभिंक तहकीकात में ये बात सामने आई की पेड़ पर लटके मिले पुरुष एवं महिला का आपस में रिश्ता जीजा साली का है। प्रथम दृष्टया ये मामला प्रेम प्रसंग से जुड़ा लग रहा है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। एसपी ने कहा- पुलिस मामले की तहकीकात कर रही है। 

रतलाम संसदीय सीट पर नए चेहरे को मौका देगी कांग्रेस !

सावधान! 1 जुलाई से पोर्ट नहीं करवा सकेंगे सिम? जानिए नया नियम

ब्रिटेन में डॉक्टर्स की किल्लत ! भारत से बुलाए जा रहे 2000 चिकित्सक

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -