पानी की टंकी में मिले प्रेमी जोड़े के शव, ख़ुदकुशी का कारण जानने में जुटी पुलिस
पानी की टंकी में मिले प्रेमी जोड़े के शव, ख़ुदकुशी का कारण जानने में जुटी पुलिस
Share:

जयपुर: राजस्थान के बाड़मेर जिले में नाबालिग प्रेमी जोड़े ने पानी की टंकी में कूदकर आत्महत्या कर ली. इसके बाद पूरे गांव में मातम पसर गया. सुबह के वक़्त स्थानीय लोगों ने टंकी के पास जूते देखे, तो उन्हें कुछ शक हुआ. उन्होंने टंकी के भीतर देखा, तो दोनों के शव थे. घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची शवों को कब्जे में लिया और पोस्टमार्टम के लिए भेज मामले की छानबीन शुरू की. 

पुलिस ने जानकारी दी है कि धोरीमन्ना थाना इलाके के भीलों की बस्ती लुखू गांव में एक प्रेमी युगल ने टंकी में कूदकर आत्महत्या करने का मामला सामने आया है. गुडामालानी निवासी दिनेश कुमार काफी समय से अपने ननिहाल में रह रहा था. उनकी नाबालिग प्रेमिका सुशिया का ननिहाल भी यहीं पर स्थित है. बहुत समय से इनका प्रेम संबंध था. दोनों विवाह कर साथ रहना चाहते थे. पर इनके परिवार वालों का यह रिश्ता मंजूर नहीं था.   

मंगलवार (21 फ़रवरी) को उसकी प्रेमिका सुशिया अपने गांव राणासर से लुखू गांव अपने ननिहाल पहुंची और अचानक लापता हो गई. बहुत देर तक जब घर नहीं पहुंची, तो परिजनों ने उसे इधर-उधर खोजना शुरू किया, मगर दोनों कहीं नहीं मिले. सुबह दोनों के शव घर से लगभग 2 किमी दूर स्कूल के नजदीक स्थित पानी के टंकी में मिले. ग्रामीणों ने इसकी सूचना स्थानीय पुलिस को दी. जिसके बाद मौके पर पहुंचकर पुलिस ने दोनों शवों को बाहर निकाला और पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेजा.  

धोरीमन्ना थानाधिकारी सुखराम विश्नोई के अनुसार, नाबालिग लड़की और युवक में प्रेम संबंध था. दोनों ने ननिहाल से लगभग 2 किमी दूर स्कूल के पास बने टंकी में कूदकर ख़ुदकुशी की है. मौके से पुलिस को कोई सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ है. पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों के हवाले कर दिया जाएगा.  परिजनों की रिपोर्ट के आधार पर पुलिस छानबीन कर रही है. 

नाबालिक को ब्लैकमेल कर ऐंठ 80 हजार नगद व सोने के जेवर

माँ पर धारदार हथियार से किया हमला, खून में लथपथ छोड़ फरार हुआ बेटा

कर्ज से तंग आकर युवक ने लगाई फांसी, आम के पेड़ पर लटका मिला शव

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -