Collection : अजय देवगन की 'दे दे प्यार दे' ने पकड़ी रफ़्तार, इतनी हुई कमाई
Collection : अजय देवगन की 'दे दे प्यार दे' ने पकड़ी रफ़्तार, इतनी हुई कमाई
Share:

बॉलीवुड अभिनेता अजय देवगन, तबू और रकुल प्रीत सिंह की फ‍िल्‍म दे दे प्‍यार दे ने बॉक्‍स ऑफिस पर 7 दिन में जबरदस्‍त कमाई कर ली है. फिल्म दर्शकों को काफी पसंद आ रही है. बता दें, प्‍यार का पंचनामा, सोनू के टीटू की स्‍वीटी जैसी फ‍िल्‍मों के डायरेक्‍टर लव रंजन और अजय देवगन की फ‍िल्‍म दे दे प्‍यार दे की शुरुआत धीमी रही थी लेकिन अब यह खूब दौड़ रही है. उम्मीद है ये फिल्म भी अच्छा खासा बिज़नेस कर लेगी. आइये जानते हैं अब तक इस फिल्म की कमाई कितनी हुई है. 

फ‍िल्‍म समीक्षक तरण आदर्श के मुताबिक, लोकसभा चुनाव 2019 के नतीजों वाले द‍िन भी इस फ‍िल्‍म को दर्शक कम नहीं मिले. कमाई की बात करें तो फ‍िल्‍म ने सातवें दिन यानी 23 मई को 4.48 करोड़ रुपये की कमाई की. तो इस हिसाब से 'दे दे प्‍यार दे' की कुल कमाई 61.05 करोड़ रुपये हो गई है. वहीं पहले दिन अजय देवगन की फिल्म दे दे प्यार दे ने कुल 10.41 करोड़ रुपये की ही कमाई कर पाई थी. 

बता दें, अजय देवगन की इस फिल्म को आकिव अली ने डायरेक्ट किया है. फिल्म की कहानी एक ऐसे किरदार के इर्द-गिर्द बुनी गई है जिसे अपने से आधे उम्र की लड़की से प्यार हो जाता है. फिल्म में तब्बू अजय देवगन की एक्स वाइफ की भूमिका निभा रही हैं जबकि रकुल प्रीत सिंह गर्लफ्रेंड के किरदार में नजर आ रही हैं. अजय देवगन इस फिल्म के बाद आरआरआर और तानाजी: द अनसंग वॉरियर में नजर आने वाले हैं. 

बॉलीवुड की इन फिल्मों ने किया चीन के बॉक्स ऑफिस पर कमाल

Collection : 5 दिन में 50 करोड़ कमा चुकी 'दे दे प्यार दे'

SOTY 2 : बॉक्स ऑफिस पर औंधे मुंह गिरी यह तिकड़ी, कल महज 1 करोड़ की कमाई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -