राजामौली का खुलासा, जानिए कहाँ शूट होगी अजय और आलिया के साथ 'आरआरआर' ?

Apr 08 2019 03:24 PM
राजामौली का खुलासा, जानिए कहाँ शूट होगी अजय और आलिया के साथ 'आरआरआर' ?

फिल्म निर्देशक एस.एस. राजामौली द्वारा अपनी बहुप्रतिष्ठित फिल्म 'आरआरआर' की शूटिंग गुजरात और महाराष्ट्र में करने की घोषणा की गई है. जूनियर एनटीआर और राम चरण द्वारा अभिनीत इस फिल्म में आलिया के साथ सुपरस्टार अजय देवगन भी नजर आने वाले हैं.

बता दें कि हैदराबाद में फिल्म के पहले शेडूल को खतम कर अब 'आरआरआर' की स्टार कास्ट टीम गुजरात में शूटिंग के 10 दिनों के शेड्यूल के लिए वडोदरा में है. वहां से टीम अहमदाबाद में अपने शेड्यूल को पूरा कर पुणे आएगी. फिर टीम यहां पर कुल 20 दिन बिताएगी.

फिल्म से जुड़े करीबी सूत्रों की माने तो "अप्रैल में पहले गुजरात और फिर पुणे में दक्षिण भारत और बॉलीवुड के तमाम बड़े सितारे एक ही छत के नीचे होंगे. खास बात यह है कि यह कारनामा पहली बार होगा, जब किसी मेगा स्टारर फिल्म को अहमदाबाद और पुणे में लंबे वक्त तक फिल्माया जाएगा. खबर है कि इस हफ्ते फिल्म की शूटिंग के लिए आलिया भट्ट अहमदाबाद रवाना होगी. इसके बाद वे यहां से पुणे आएगी. आलिया ने कहा कि मैं बहुत खुश हूं कि राजामौली के साथ काम करने की मेरी इच्छा आखिरकार पूरी गई. 'आरआरआर' अल्लूरी सीतारामाराजू और कोमाराम भीम इन दो वास्तविक स्वतंत्रता सेनानियों की एक काल्पनिक कहानी बताई जा रही है और इसमें अजय देवगन एक अहम किरदार में हैं. 

Dabangg 3 : कुछ ऐसी होगी फिल्म की कहानी, हुई लीक

बीजेपी के समर्थन पर घिरे अनुपम, इस एक्ट्रेस ने दिया जवाब, सरकार की लगी क्लास

छलक पड़ा विवेक का दर्द, कहा- जो मेरे घर शराब पीते थे, उन्ही ने मेरी...'

मुझे खुद पर भरोसा, मैं यहां रोउंगी नहीं : उर्मिला