ज्ञापन देने आये भाजपा नेता डीडी त्रिपाठी के साथ सिक्यूरिटी कर्मियों की झड़प
ज्ञापन देने आये भाजपा नेता डीडी त्रिपाठी के साथ सिक्यूरिटी कर्मियों की झड़प
Share:

जमशेदपुर: टाटा मोटर्स अस्पताल के गेट पर भाजपा नेता डीडी त्रिपाठी सोमवार को अपने समर्थकों के साथ ज्ञापन देने आये थे लेकिन गेट पर तैनात सुरक्षाकर्मियों ने गेट को बंद कर दिया तब नेता जी की और कंपनी के सिक्यूरिटी कर्मियों के बीच धक्का- मुक्की हो गयी।

मामला है जमेश्द्पुर स्थित टाटा मोटर्स मेडिकल सर्विसेज का। जहाँ सोमबार को बीजेपी नेता डीडी त्रिपाठी विगत 12 सालों से एंबुलेंस सेवा से जुड़े 26 चालकों को ना हटाने के लिए मेडिकल सर्विसेज के निदेशक के नाम ज्ञापन सौंपने आए थे। जहाँ गेट पर तैनात सुरक्षा कर्मियों ने गेट बंद कर उनका रास्ता रोक लिया जिस पर नेता जी और सुरक्षा कर्मियों के बीच झड़प हुई। तब मामला तूल पकड़ने लगा जिसके तहत एक अधिकारी ने नेता जी से ज्ञापन स्वीकार कर लिया, ज्ञापन सौप कर नेता जी अपने समर्थकों के साथ लौट गए।

सौपे गए ज्ञापन मे नेता जी ने कहा है की डायमंड कोरियर सर्विसेज नाम की कंपनी अभी कार्यरत हैं और उसका कांट्रैक्ट 31 अगस्त को समाप्त होगा। त्रिपाठी ने कहा है कि रविवार को निष्कासित कर्मचारियों के बच्चों के साथ हुई मारपीट के मामले मे आरोपियों की गिरफ्तारी 24 घंटे में नहीं होने पर वह मंगलवार को उच्च पुलिस अधीक्षक को ज्ञापन सौपेगे.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -