UP: आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर हुआ भीषण हादसा, 5 लोगों की मौत
UP: आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर हुआ भीषण हादसा, 5 लोगों की मौत
Share:

लखनऊ: आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस वे पर बड़ा सड़क हादसा हो गया है। बताया जा रहा है यहाँ एक प्राइवेट बस में डीसीएम की टक्कर हो गई और इससे 5 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। इसके अलावा 3 लोग जख्मी हो गए हैं। इस मामले में घायलों को सैफई मेडिकल कॉलेज में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है। इसी के साथ मृतकों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए फिरोजाबाद जिला अस्पताल भेजा गया है। इस पूरे हादसे को आज सुबह 5 बजे के आसपास का बताया जा रहा है।

मिली जानकारी के अनुसार राजस्थान की डबल डेकर प्राइवेट बस आगरा से लखनऊ जा रही थी। इसी बीच बस अचानक खराब हो गई और ड्राइवर और कंडक्टर बस को साइड में खड़ा कर उसे ठीक करने की कोशिश करने लगे। इस दौरान बस की कई सवारियां भी बाहर खड़ी थीं। इसी बीच अचानक सामने से आ रही तेज रफ्तार डीसीएम ने सड़क किनारे खड़ी बस में टक्कर मार दी। इस दौरान 5 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई और 3 लोग बुरी तरह से घायल हो गए।

इस हादसे के समय कई सवारियां गाड़ी में सो रही थीं और जैसे ही डीसीएम गाड़ी से टकराई बस में चीख-पुकार मच गई। कई सवारियों की आवाज सुनकर आसपास के लोग मौके पर इकट्ठा हो गए और उन्होंने तुरंत पुलिस को जानकारी दी। जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई और राहत और बचाव कार्य शुरू कराया। खैर यह पहला हादसा नहीं है बल्कि इसके पहले भी ऐसे कई हादसे हो चुके हैं जिनके ना जाने कितनी ही मौते हुईं हैं।

गृह मंत्रालय ने NIA को सौंपी जम्मू एयरफोर्स स्टेशन में हुए ड्रोन धमाके मामले की जांच

ब्लू साड़ी में मोनालिसा ने दिखाया अपना जलवा, तस्वीरें देख दीवाने हुए फैंस

इंजीनियरिंग छोड़ मछली पालन करने लगा युवक, हर साल कमा रहा 16 लाख

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -