ब्लू साड़ी में मोनालिसा ने दिखाया अपना जलवा, तस्वीरें देख दीवाने हुए फैंस
ब्लू साड़ी में मोनालिसा ने दिखाया अपना जलवा, तस्वीरें देख दीवाने हुए फैंस
Share:

भोजपुरी सिनेमा जगत ओर टेलीविज़न जगत की मशहूर अभिनेत्रो एक्ट्रेस मोनालिसा आए दिन सोशल मीडिया पर अपनी जबरदस्त तस्वीरें और फोटोज शेयर करती रहती है और उनकी इन्ही अदाओं से वे कई प्रशंसकों के दिलों पर राज करती हैं। आज मोनालिसा ने भोजपुरी फिल्म जगत के अतिरिक्त हिंदी टेलीविजन में भी विशेष पहचान बना ली है। ऐसे में मोनालिसा सोशल मीडिया के माध्यम से प्रशंसकों से रूबरू होती रहती हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by MONNALLISA (@aslimonalisa)

साथ ही मोनालिसा अपने ग्लैमरस अंदाज के लिए प्रशंसकों के बीच जानी जाती हैं। मोनालिसा ने हाल ही में साड़ी पहनकर हॉटनेस का तड़का लगाया है। हाल ही में मोनालिसा ने फोटोशूट कराया है जिसकी तस्वीरें उन्होंने सोशल मीडिया पर साझा की हैं। वही इस फोटोशूट में अभिनेत्री ब्लू कलर की साड़ी में बहुत खूबसूरत नजर रही हैं।

साड़ी में भी मोनालिसा अपनी अदाओं का जादू बिखेरती नजर आ रही हैं। तस्वीरों में वह साड़ी को भी बहुत ग्लैमरस अंदाज में पहने नजर आ रही हैं। तस्वीरों में वह मैचिंग की चूड़ियां एवं बिंदी लगाई भी दिखाई दे रही हैं। मोनालिसा की ये तस्वीरें रफ़्तार से सोशल मीडिया पर प्रशंसकों के बीच वायरल हो रही हैं। आपको बता दें मोनालिसा ने मूवी ‘ब्लैकमेल’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। इस मूवी में ​मोनालिसा ने सुनील शेट्टी एवं अजय देवगन के साथ काम किया था। हालांकि अभिनेत्री को असली पहचान बिग बॉस से हासिल हुई थी।

जुलाई से फिल्मों के सेट पर लौटेगी कन्नड़ फिल्म टीम

पुनीत राजकुमार ने मैन ऑफ द मैच प्रोजेक्ट का किया दौरा

ट्रोलर्स पर भड़के साउथ सुपरस्टार संदीप किशन, कही ये बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -