यूपी पुलिस की नजरों में फरार चल रहे दयाशंकर सिंह को देवघर में देखा गया
यूपी पुलिस की नजरों में फरार चल रहे दयाशंकर सिंह को देवघर में देखा गया
Share:

देवघर : उत्तर प्रदेश में जहां राम-लक्ष्मण, दुर्गा-शूर्पणखा का पोस्टर खेल खेला जा रहा है, वहीं इस सब के सूत्रधार दयाशंकर सिंह देवघर में बाबा भोले भंडारी के दर्शन के लिए पहुंच गए है। बसपा सुप्रीमो मायावती के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी करने वाले दयाशंकर सिंह को झारखंड के देवघर में देखा गया है। इन दिनों वहां श्रावण मेला लगा हुआ है।

खबर है कि दयाशंकर बीते शनिवार से ही यहां पहुंचे थे औऱ जलाभिषेक कर कुछ मिनटों में ही निकल गए। फिलहाल सिंह यूपी पुलिस की नजरों में फरार चल रहे है। उनके खिलाफ लखनऊ में मामला दर्ज किया गया है। मंगलवाल को देवघर में उनसे मिलने वाले कुछ लोगों ने फोटो शेयर की तो इस बारे में पता चला। इस पर मायावती ने बीजेपी पर आरोप लगाते हुए कहा है कि दयाशंकर सिंह को बीजेपी शासित राज्यों में छुपने के लिए जगह दी जा रही है।

मऊ में एक कार्यक्रम के दौरान तीन बार सीएम रह चुकी मायावती पर एक करोड़ रुपए लेकर टिकट बेचने का आरोप लगाया था। अगर कोई एक घंटे बाद ही दो करोड़ देता है तो उसको टिकट दे देती हैं और शाम को अगर कोई तीन करोड़ देने वाला मिलता है तो उसे दे देती हैं। आज उनका चरित्र वेश्या से भी बदतर है। इस बयान के बाद से ही हंगामा मच गया था।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -