डाॅन को 40 करोड़ का चूना, अब ढूंढ रहा गुर्गे को
डाॅन को 40 करोड़ का चूना, अब ढूंढ रहा गुर्गे को
Share:

नई दिल्ली : जिस दाउद इब्राहिम के कारण उसके गुर्गे डरते होंगे या फिर उसके नाम की अंडरवल्र्ड में तूती बोलती है, उसी डाॅन को उसका ही एक गुर्गा 40 करोड रूपये का चूना लगाकर फरार हो गया है। चुंकि मामला डाॅन की इज्जत से जुड़ा हुआ है इसलिये 40 करोड का फटका लगाने वाले गुर्गे को ढूंढने का काम शुरू हो गया है।

डाॅन अभी पाकिस्तान के कराची में बैठा होकर न जाने कितने गौरखधंधे कर रहा है। इन्हीं में से एक है ड्रग्स का कारोबार। बताया गया है कि उसका एक खास गुर्गे खलीक अहमद ने ही उसे चालीस करोड रूपये का चूना लगा दिया है।

दिल्ली से लाने थे रूपये

 बताया गया है कि अंडरवल्र्ड डाॅन ने अपने गुर्गे खलीक को दिल्ली से 45 करोड रूपये लेने के लिये भेजा था। खलीफ को दिल्ली से किसी सफेदपोश से यह रकम लेना थी। खलीक ने रूपये तो ले लिये लेकिन डाॅन तक ये रूपये न पहुंचाते हुये खूद ही पूरे के पूरे 40 करोड रूपये हजम कर लिये।

बताया जाता है कि डाॅन को यह राशि हवाला के माध्यम से विदेश में भेजना थे। खलीक को रूपये लाने के बदले कमीशन के रूप में पांच करोड रूपये मिलने वाले थे लेकिन उसे लालच आ गया और वह 40 करोड रूपये लेकर ही गायब हो गया।

डाॅन की इज्जत का सवाल- डाॅन के लिये खलीक को ढूंढना अब इज्जत का सवाल बन गया है। उसे पकड़ने के लिये डाॅन ने उन सभी स्थानों पर अपने आदमी भेजे है, जहां उसके होने की जानकारी उसे मिली थी। बताया गया है कि डाॅन को चूना लगाने की जानकारी भारतीय खुफिया एजेंसियों को डाॅन के आदमी जाबिर मोती और खलीक के बीच फोन पर हुई बातचीत से मिली है।

महाराष्ट्र सरकार के मंत्री को आया दाउद का फोन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -