पति से अलग होते ही नए पार्टनर की तलाश में जुट गई 51 वर्षीय ये एक्ट्रेस
पति से अलग होते ही नए पार्टनर की तलाश में जुट गई 51 वर्षीय ये एक्ट्रेस
Share:

हॉलीवुड की दुनिया की मशहूर टेलीविजन स्टार और मॉडल डेविना मैक्कॉल पिछले काफी समय से अपने पति से ब्रेकअप होने के चलते सुर्ख़ियों में बनी हुई थी. आपको बता दें डेविना का अपने पति मैथ्यू रॉबिनसन के साथ तलाक हो गया है. इसके बाद से वो जैसे टूट सी गई थी. आपको बता दें मैथ्यू और डेविना पिछले 17 साल से अपनी शादी निभा रहे थे.

कई बार मैथ्यू और डेविना के बीच अनबन की ख़बरें सुनने में आ रही थी लेकिन इस बार तो उनके तलाक की ही खबर सुनने में आ गई है. पति से अलग होने के कुछ समय तक तो डेविना शांत रही लेकिन हाल ही में ऐसा सुनने में आया है कि वो अपने लिए एक नए पार्टनर की तलाश कर रही हैं.

हाल ही में इस बात का खुलासा खुद डेविना ने किया है. 51 वर्षीय डेविना ने खुद ये बात बताई कि, 'पति मैथ्यू से तलाक के बाद मैं डेटिंग के लिए तैयार हूं.' आपको बता दें डेविना ने अपने सोशल मीडिया पर लिखा है कि, 'मुझे एक ऐसे व्यक्ति की तलाश है, जो मेरे बच्चों और मेरे लिए हो.' सिर्फ इतना ही नहीं बल्कि इसके साथ ही उन्होंने ये भी लिखा है कि, 'एक साथी के तौर पर वो हमेशा मेरे साथ खड़ा रहे.' खैर अब देखना तो ये दिलचस्प होगा कि डेविना की ये तलाश कब खत्‍म होती है.

इस मशहूर सिंगर ने किया दावा, कहा- 'मेरे शरीर का 60 फीसदी हिस्सा शैंपेन है'

इस प्लस साइज मॉडल के हॉट फिगर को देखकर आपकी नींदें उड़ जाएंगी

टॉपलेस फोटोशूट करवाकर चर्चाओं में आई थी ये एक्ट्रेस

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -