IPL 2021: हार से बेहद निराश हैं डेविड वार्नर, बल्लेबाज़ों को बताया कसूरवार

Apr 15 2021 11:07 AM
IPL 2021: हार से बेहद निराश हैं डेविड वार्नर, बल्लेबाज़ों को बताया कसूरवार

नई दिल्ली: रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) के खिलाफ आसान जीत की तरफ बढ़ने के बाद छह रन से शिकस्त झेलने वाले सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) के कप्तान डेविड वार्नर ने कहा कि इस हार को पचाना बेहद कठिन है। डेविड वार्नर ने मैच के बाद कहा कि, 'हमारे गेंदबाजों ने अच्छा प्रदर्शन किया हालांकि RCB के लिए ग्लेन मैक्सवेल ने बेतरीन बल्लेबाजी की। हम कोई साझेदारी नहीं बना सके।'

वार्नर ने अपने बल्लेबाजों पर नाराजगी व्यक्त करते हुए कहा कि, 'मैं बहुत निराश हूं कि हमारे बल्लेबाज़ों ने बाएं हाथ के स्पिनरों के खिलाफ बल्ला सीधा रखकर शॉट नहीं खेले। उन्होंने कहा कि, 'हमें यहां तीन मैच और खेलने हैं और विकेट आगे अच्छी होने की उम्मीद है। हम पावरप्ले में विकेट लेने और बड़ी साझेदारी बनाने का प्रयास करेंगे।' बता दें कि SRH और RCB के मैच में शाहबाज अहमद ने एक ओवर में तीन विकेट लेकर मैच का पास पलट दिया था। यही ओवर था जिसने RCB के लिए मैच बनाया और हैदराबाद को मुकाबले से बाहर कर दिया।

SRH एक समय 14वें ओवर में एक विकेट पर 96 रन बना चुके थे। यहां से 24 गेंद में 35 रन की आवश्यकता थी और खतरनाक बल्लेबाज जॉनी बेयरस्टो क्रीज पर थे। इसके बाद स्पिनर अहमद ने 17वें ओवर में पहली गेंद पर बेयरस्टो (12), दूसरी पर मनीष पांडे (39 गेंद में 38 रन) और आखिरी गेंद पर अब्दुल समाद (0) पवेलियन लौट गए। इसके बाद सनराइजर्स के मैच में वापसी के रास्ते भी बंद हो गए।

IPL 2021: ऋषभ पंत को लेकर ब्रायन लारा ने दिया बड़ा बयान, जाने क्या कहा ?

IPL 2021: KKR की हार से टूटा 'किंग खान' का दिल, ट्वीट कर कही ये बात

एफआईएच प्रो लीग पर दूसरे मैच में भारत ने अर्जेंटीना पर हासिल की जीत