IPL 2021: KKR की हार से टूटा 'किंग खान' का दिल, ट्वीट कर कही ये बात

मुंबई: कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) और मुंबई इंडियंस (MI) के बीच हुए मैच में रोहित शर्मा की टीम ने बेहतरीन प्रदर्शन किया. केवल 152 रनों पर सिमटने के बाद भी मुंबई इंडियंस की टीम ने KKR की टीम को 10 रनों से मात दे दी. मुंबई की इस जीत में सबसे बड़ी भूमिका उनके गेंदबाजों ने निभाई. इस मैच की शुरुआत से कोलकाता ने मुंबई पर दबाव बना रखा था.

आखिरी में KKR को जीत के लिए 30 गेंदों में 31 रनों की दरकार थी और उनके पास 6 विकेट भी मौजूद थे. किन्तु इस स्टेज से मुंबई ने गेंदबाजों की मदद से बाजी पलट दी और केकेआर को 10 रनों से शिकस्त झेलनी पड़ी. इस हार के बाद शाहरुख खान ने ट्वीट करके KKR के तमाम फैंस से माफी मांगी. टीम की खराब प्रदर्शन पर ट्वीट करते हुए किंग खान ने लिखा कि 'निराशाजनक प्रदर्शन. केकेआर के सभी फैंस से माफी मांगता हूं.'

जाहिर है शाहरुख खान भी इस हार से निराश होंगे. आखिरकार जीता हुआ मैच टीम ने जो गंवा दिया. मुंबई की जीत में अहम रोल राहुल चाहर ने निभाया, उन्होंने 4 ओवर में 27 रन देकर 4 विकेट झटके, जबकि ट्रेंट बोल्ट ने 4 ओवर 27 रन देकर दो विकेट, जसप्रीत बुमराह और क्रूणाल पांड्या को 1-1 विकेट मिला. इन सबने KKR को 20 ओवर में सात विकेट पर 142 रनों पर ही रोक दिया.

 

एफआईएच प्रो लीग पर दूसरे मैच में भारत ने अर्जेंटीना पर हासिल की जीत

भुवनेश्वर कुमार को मिला ICC प्लेयर ऑफ़ द मंथ अवार्ड, इंग्लैंड के खिलाफ मचाया था धमाल

IPL 2021: कार्तिक करेंगे कमाल या रोहित मचाएंगे धमाल, मुंबई और KKR में मुकाबला आज

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -