IPL 2021: ऋषभ पंत को लेकर ब्रायन लारा ने दिया बड़ा बयान, जाने क्या कहा ?

मुंबई: वेस्टइंडीज के महान बल्लेबाज ब्रायन लारा का कहना है कि युवा विकेटकीपर-बैट्समैन ऋषभ पंत ने पिछले कुछ महीनों में अपने खेल में बहुत सुधार किया है और वह मौजूदा इंडियन प्रीमियर लीग में दिल्ली कैपिटल्स का नेतृत्व करते हुए अच्छा काम करेंगे. बता दें कि 23 वर्षीय पंत को दिल्ली कैपिटल्स का कप्तान बनाया गया है, क्योंकि नियमित कप्तान श्रेयस अय्यर चोटिल होने की वजह से टूर्नामेंट से बाहर हो गए.

लारा के स्टार स्पोर्ट्स के 'सलेक्ट डगआउट शो' पर कहा कि ऑस्ट्रेलिया और यहां इंग्लैंड के विरुद्ध छह महीनों में खेलने के दौरान अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में पंत में काफी सुधार हुआ और अब वह अय्यर के चोटिल होने की वजह से कप्तानी की जिम्मेदारी भी संभाल रहा है. उन्होंने कहा कि इसके साथ ही दिल्ली को एनरिच नॉर्खिया, कागिसो रबाडा और अक्षर पटेल का फायदा भी नहीं मिल रहा है. इसलिये लारा पंत से काफी ज्यादा की उम्मीद कर रहे हैं. लारा ने कहा कि मुझे लगता है कि उनके पास ऐसी टीम है जो उनकी मदद करेगी जो सबसे अधिक महत्वपूर्ण है.

लारा ने आगे कहा कि पिछले 6 महीनों में उनमें काफी सुधार हुआ है और मुझे लगता है कि वह अच्छा काम करेगा. दिल्ली कैपिटल्स (DC) को शुरूआती मुकाबले में रबाडा और एनरिच की सेवायें नहीं मिली थी, क्योंकि वे अनिवार्य क्‍वारंटाइन में थे, जबकि अक्षर पटेल कोरोना वायरस से उबर रहे हैं. महत्वपूर्ण खिलाड़ियों की अनुपस्थिति के बाद भी पंत के नेतृत्व में दिल्ली कैपिटल्स ने इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) का अभियान जीत से शुरू किया और महेंद्र सिंह धोनी की चेन्नई सुपर किंग्स को मात दे दी.

IPL 2021: KKR की हार से टूटा 'किंग खान' का दिल, ट्वीट कर कही ये बात

एफआईएच प्रो लीग पर दूसरे मैच में भारत ने अर्जेंटीना पर हासिल की जीत

भुवनेश्वर कुमार को मिला ICC प्लेयर ऑफ़ द मंथ अवार्ड, इंग्लैंड के खिलाफ मचाया था धमाल

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -