वॉर्नर के घर आया नन्हा मेहमान, जानिए क्या रखा नाम ?
वॉर्नर के घर आया नन्हा मेहमान, जानिए क्या रखा नाम ?
Share:

ICC Cricket World Cup 2019 : ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम के सलामी बल्लेबाज डेविड वार्नर इस समय इंग्लैंड और वेल्स में खेले जा रहे वर्ल्डकप में खूब धूम मचा रहे हैं और इसी बीच उनके घर एक नन्ही परी ने भी जन्म लिया है. जी हां, डेविड वार्नर की पत्नी कैंडी वार्नर ने एक बेबी गर्ल को जन्म दिया है और डेविड वार्नर ने इसकी जानकारी अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स के माध्यम से साझा की है. 

आपको जानकारी के लिए बता दें कि डेविड वार्नर और कैंडी वार्नर के परिवार में यह तीसरा बच्चा आया है. वार्नर की पहले भी दो बेटियां है और इस बार भी वार्नर के घर बेटी ने जन्म लिया है. इस बात से डेविड वार्नर काफी खुश भी हैं. धाकड़ बल्लेबाज डेविड वार्नर द्वारा अपनी इस बेटी का नाम इस्ला रोज वार्नर(Isla Rose Warner) रखा गया है, जो कि एक खूबसूरत नाम है. डेविड वार्नर ने इस बात की जानकारी भी दी है कि उनकी पत्नी और बेटी दोनों ही फिलहाल सकुशल हैं. 

डेविड वार्नर द्वारा अपने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की गई है, जिसमें उनकी पत्नी और दोनों बेटियां इस नए सदस्य के लिए काफी खुश दिख रही हैं. जबकि, डेविड वार्नर द्वारा इस पोस्ट में लिखा है कि, "हम अपने नए सदस्य इस्ला रोज वार्नर(बेटी का नाम) का परिवार में वेलकम करते हैं, जो पिछली रात साढ़े दस बजे पैदा हुई है. पत्नी कैंडी वार्नर और बेटी दोनों एकदम ठीक हैं. 

WI vs SL : फर्नांडो के शतक पर पानी नहीं फेर सके निकोलस, इंडीज को मिली एक और हार

WC 2019 : आज सेमीफाइनल का टिकट कटाने उतरेगा भारत, बांग्लादेश उलटफेर में माहिर

टीम इंडिया की हार पर महबूबा ने किया ट्वीट, राज बब्बर ने जमकर घेरा

Ind Vs Eng: भारत की हार से बौखलाया पाकिस्तान, वक़ार यूनुस ने इस तरह निकाली भड़ास

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -