डेविड वार्नर भी बोले जय श्री राम ! अफ्रीकी क्रिकेटर केशव महाराज ने भी राम मंदिर उद्घाटन पर जताई ख़ुशी
डेविड वार्नर भी बोले जय श्री राम ! अफ्रीकी क्रिकेटर केशव महाराज ने भी राम मंदिर उद्घाटन पर जताई ख़ुशी
Share:

मेलबर्न: ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर डेविड वार्नर, अक्सर भारतीय संस्कृति, व्यंजन और त्योहारों की प्रशंसा करते रहते हैं। अब उन्होंने अयोध्या में राम जन्मभूमि पर भव्य अभिषेक समारोह के लिए भारतीयों को शुभकामनाएं दीं हैं। ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज ने एक इंस्टाग्राम पोस्ट साझा किया है, जिसमें उन्होंने कहा कि, "जय श्री राम भारत।"

 

पोस्ट में भगवान श्री राम के आगमन को चिह्नित करने के लिए एक AI तस्वीर भी शामिल थी। उन्होंने विकास कुमार को भी टैग किया जो कई IPL टीमों के साथ सहायक स्टाफ के रूप में जुड़े हुए हैं और उन्होंने एक दिन पहले भी यही तस्वीर साझा की थी। इस पोस्ट को भारतीयों से काफी प्रशंसा मिली है और कुछ लोगों ने मज़ाक में ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर को एक विशिष्ट पहचान प्रणाली आधार कार्ड के लिए आवेदन करने की सलाह दी है।

एक यूजर ने लिखा कि, 'हम भारतीय आपका सम्मान करते हैं। जय श्री राम।' बता दें कि, पहले भी वार्नर को भारतीय गानों और ट्रेंडिंग रीलों पर थिरकते देखा गया था, जिसमें पुष्पा का उनका अब सिग्नेचर मूव भी शामिल है। इस बीच, दक्षिण अफ्रीकी क्रिकेटर केशव महाराज ने राम मंदिर उद्घाटन से पहले भारतीय समुदाय के लिए शुभकामनाएं दीं। उन्होंने कहा, “सभी को नमस्ते। मैं कल अयोध्या में राम मंदिर के उद्घाटन के लिए दक्षिण अफ्रीका में अपने भारतीय समुदाय को शुभकामनाएं देना चाहता हूं। सभी के लिए शांति, सद्भाव और आध्यात्मिक ज्ञान हो। जय श्री राम।” 

बता दें कि, केशव महाराज ने पहले खुलासा किया था कि वह भगवान राम और भगवान हनुमान के अनुयायी हैं। इस क्रिकेट स्टार ने अपने बल्ले पर 'ॐ' स्टिकर चिपका रखा है, जिसे वह जब भी खेलने आता है, तो गर्व से प्रदर्शित करता है। इस बीच, सोमवार को अभिषेक समारोह में भारत रत्न सचिन तेंदुलकर, अनिल कुंबले और वेंकटेश्वर प्रसाद सहित कई भारतीय क्रिकेट के दिग्गज शामिल हुए। अन्य लोगों ने भी भव्य आयोजन पर खुशी जताई है।

इंग्लैंड के खिलाफ दो टेस्ट मुकाबले में नहीं खेलेंगे विराट कोहली, बताया ये कारण !

खुला या तलाक? आखिर कैसे अलग हुए शोएब मलिक और सानिया मिर्जा !

TATA ने 2500 करोड़ देकर अपने पास बरक़रार रखी IPL की टाइटल स्पॉन्सरशिप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -