बाप करता था जबरजस्ती इसलिए कर दिया क़त्ल
बाप करता था जबरजस्ती इसलिए कर दिया क़त्ल
Share:

कानपूर : कानपुर जिले के नौबस्ता थाना क्षेत्र अंतर्गत राजीव नगर में सोमवार को एक नाबालिग बेटी ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर अपने सौतेले पिता की बेरहमी से हत्या कर दी. इतना ही नही वारदात को अंजाम देने के बाद दोनों ने खुद पुलिस थाने गए और अपना जुर्म स्वीकारते हुए पुलिस के सामने सरेंडर कर दिया. खून से लथपथ हाथ देखकर पुलिस थाने में हड़कंप मंच गया.

पुलिस ने जैसे ही उन्हें दबोचने की कोशिश की तो आरोपी लड़की ने कहा हम भागने नहीं सरेंडर करने आये हैं. मैंने अपने पिता की हत्या कर दी क्योंकि वह मुझसे जबरदस्ती करता था. इसके बाद पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर लिया और मौके पर फोरेंसिक टीम भेजकर शव को बरामद किया.

जानकारी के मुताबिक हमीरपुर जिले के निवासी रामदास की विधवा किशानियां अपने तीन बच्चों वंदना, आरती और बेटा ओमप्रकाश के साथ रोजी रोटी की तलाश में थी. इसी दौरान किशानियां के संबंध ठेकेदार जगदीश गौतम से बन गए. सालभर पहले वह महिला की बेटी को लेकर किदवईनगर के नटवन टोला में रहने आ गया. पिछले तीन माह से दोनों राजीव नगर में विनोद शुक्ला के मकान में रह रहे थे. नटवन टोला में जगदीश की सौतेली बेटी के संबंध पड़ोसी चंद्रप्रकाश पाल के बेटे रोहित से हो गए. जगदीश ने इसका विरोध किया और सोमवार को रोहित को समझाने के लिए घर बुलाया. इस दौरान दोनों में हाथापाई शुरू हो गई.

प्रेमी को पीटता देख वंदना ने सिलबट्टे से जगदीश के सिर पर हमला कर दिया. इसके बाद उसने उसके चेहरे पर ताबड़तोड़ कई हमले किये. इस हमले से लहूलुहान जगदीश पर आखरी आखिरी हमला प्रेमी रोहित ने किया. उसने उसके सिर पर सिलेंडर दे मारा जिससे उसकी मौत हो गई. इसके बाद दोनों थाने पहुँच गए और खुद को पुलिस के हवाले कर दिया. लड़की ने पुलिस को बताया की उसका मुंहबोला बाप उसके साथ कई महीनों से जबरदस्ती कर रहा था इसलिए उसे मार डाला. फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर तफ्तीश शुरू कर दी है.

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -