बेटी ने वायरल कर दिया माँ का गंदा वीडियो और फिर...

जोधपुर: हाल ही में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। जी दरअसल यह मामला एक महिला से जुड़ा है। एक महिला का अश्लील वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया और उस वीडियो को उसकी ही बेटी ने वायरल कर दिया था। वीडियो वायरल होने की बात महिला को तब पता चली, जब वो अपने रिश्तेदार के घर गई और अपना ही न्यूड वीडियो देखा। वहीं इसके बाद महिला ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई, हालाँकि तब तक देर हो चुकी थी। फिलहाल मामले में पुलिस ने चार आरोपियों को गिरफ्तार किया है। इस मामले में पुलिस ने बताया कि पूरा घटनाक्रम करीब दो महीने पहले का है लेकिन अब आरोपियों को अरेस्ट करने के बाद सामने आया है।

‘बीच सॉकर’ राष्ट्रीय चैम्पियनशिप का आयोजन इस माह से होगा शुरू

इसी के साथ युवती ने पुलिस को शिकायत दी थी कि करीब दो महीने पहले वह अपने कमरे में थी और उसने ऐसे ही अपना एक एक वीडियो बना लिया था जिसे वह जल्द ही मोबाइल से डिलिट करने जा रही थी। हालाँकि इसी दौरान बेटी ने आवाज लगाई और बेटी के लिए खाना बनाने चली गई। खाना बनाने के दौरान छह साल की बेटी मोबाइल पर गेम खेल रही थी कि इसी दौरान उसने वीडियो सोशल मीडिया पर डाल दिया। इस बारे में पीडिता को पता नहीं चल सका।

उसके बाद पीड़ित महिला जब कुछ दिन बाद जब अपने किसी रिश्तेदार के यहां गई तो उसने वीडियो के बारे में जिक्र किया और उसे वीडियो दिखाया। ऐसा पता चला कि वीडियो हजारों बार शेयर भी किया जा चुका है। इस वीडियो को और वायरल करने के नाम पर कुछ लोग उसे फोन कर संपर्क करने लगे और संबध बनाने का दबाव बनाने लगे साथ ही पच्चीस लाख रुपयों की मांग करने लगे।

तलाक के बाद हनी सिंह को मिला नया प्यार, ऑफिसियल किया रिश्ता!

विश्व टूर फाइनल्स में छाप छोड़ने आ रहे ये बैडमिंटन खिलाड़ी

आम्बेडकर के माथे पर लगा दिया तिलक और पहना दिया भगवा, मचा बवाल

 

न्यूज ट्रैक वीडियो

Most Popular

- Sponsored Advert -