पिता की जान बचाने के लिए बेटी ने लगाई CM शिवराज से गुहार, बोली- 'आप तो मामा हो, अपनी बेटी की बात सुन लो'
पिता की जान बचाने के लिए बेटी ने लगाई CM शिवराज से गुहार, बोली- 'आप तो मामा हो, अपनी बेटी की बात सुन लो'
Share:

ग्वालियर: ब्लैक फंगस के मामलों में अब तेजी देखने के लिए मिल रही है। ऐसे में इस समय ब्लैक फंगस से लड़ रहे ग्वालियर के एक व्यवसायी राजकुमार की डॉक्टर्स को एक आंख और एक जबड़ा निकालना पड़ा है। वही उसके बाद भी मरीज की हालत गंभीर बनी हुई है। बताया जा रहा है ब्लैक फंगस बीमारी की दवाई एमफोटेरेसिन बी-50 के अभी तक मरीज को 20 इंजेक्शन लग चुके हैं, और 80 डोज लगनी बाकी है। ऐसे में परेशानी यह है कि 80 इंजेक्शन का इंतजाम नहीं हो पा रहा है। इसी को देखते हुए बीते मंगलवार को मरीज की बेटी रेनू ने प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान से मदद की गुहार लगाई।

एक वीडियो में बेटी अपने पिता को बचाने के लिए CM से गुहार लगाते हुए नजर आई। बेटी ने CM शिवराज से कहा, ''आप तो मामा हो, अपनी बेटी की बात सुन लो। कहीं से भी इंजेक्शन का इंतजाम करा दो। नहीं तो मेरे पापा की जान खतरे पड़ जाएगी।'' आप देख सकते हैं बच्ची पूरी वीडियो में रोती हुई नजर आ रही है। अपने पिता के लिए इंजेक्शन मांग रही रेनू का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। इस वीडियो के वायरल होने के बाद फिल्म एक्टर सोनू सूद ने भी रेनू से बात की है, और आश्वासन दिलाया है कि वो दिल्ली से इंजेक्शन भेजेंगे है।

उनके अलावा ऊर्जा मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर ने भी रेनू से बात की थी और इसके बाद देर रात जिला कलेक्टर ने 1 डोज लाकर दिया है और वादा किया है कि जल्द ही और डोज भी मिलें जाएंगे। बताया जा रहा है राजकुमार की 19 साल की बेटी रेनू अपने मामा के साथ मिलकर सिर्फ 20 इंजेक्शन का इंतजाम कर पाई और इस कारण फंगस फैलने से राजकुमार की लेफ्ट आई और ऊपर का जबड़ा निकालना पड़ा है। बताया जा रहा है एमफोटेरेसिन बी-50 MG के लिए रेनू अपने मामा के साथ कलेक्टर ग्वालियर सहित सभी SDM और ड्रग कन्ट्रोलर तक के कई चक्कर लगा चुकी है, लेकिन इंजेक्शन का इंतजाम नहीं हो पा रहा था इसी के चलते उसने सोशल मीडिया पर गुहार लगाई।

सैफ अली खान की पत्नी के साथ रिलेशनशिप में रह चुके है रवि शास्त्री, मगर नहीं हो पाई शादी

अपने अंतिम समय में चीन के धोखे से दुखी थे जवाहर लाल नेहरू, जानिए क्या हुआ था ऐसा

आसिम रियाज को भी मिला था 'खतरों के खिलाड़ी' का ऑफर, इस वजह से कर दिया इंकार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -