घर में चल रही थी बेटी की शादी की तैयारियां, माँ ने किया कुछ ऐसा कि...
घर में चल रही थी बेटी की शादी की तैयारियां, माँ ने किया कुछ ऐसा कि...
Share:

आए दिन आने वाले अपराध के मामले हैरान और परेशान कर देते हैं. ऐसे में हाल ही में एक मामला उत्तर प्रदेश के आगरा से सामने आया है. इस मामले में जहाँ इसी महीने के अंत में बेटी की बारात घर आनी थी और घर में शादी की तैयारियां चल रही थीं, लेकिन युवती की मां ने कुछ ऐसा कर दिया कि सभी हैरान रह गए. जी हाँ, इस मामले में बेटी की माँ का प्रेमी उन्हें अपने साथ भगा ले गया. जी हाँ, इस मामले में मिली जानकारी के अनुसार मां अपने साथ शादी के लिए जमा किए गए ढाई लाख रुपये और जेवरात भी ले गई और पीड़ित बेटी ने हाल ही में यह सब बताते हुए थाने में शिकायत दर्ज करवाई है.

जी हाँ, वहीं उसकी शिकायत पर पुलिस इस मामले की जांच में जुट गई है. खबरों के अनुसार यह मामला न्यू आगरा में रहने वाली युवती का है और पीड़ित युवती ने कहा कि उसके पिता की मौत नौ साल पहले हुई थी और वह घरों में काम करने के बाद ही अपने परिवार के पालन पोषण में मदद करती है वहीं उसके पिता के एक दोस्त का घर पर आना-जाना था और कुछ समय बाद पिता का एक और दोस्त घर पर आने लगा था. इस मामले में आगे बात करते हुए बेटी ने बताया कि जनवरी महीने के अंत में उसकी शादी की तारीख तय है और घर में शादी की तैयारियां चल रही हैं.

ऐसे में शादी के लिए एक-एक करके ढाई लाख रुपये की रकम और कुछ जेवरात जमा किए थे लेकिन 28 दिसंबर को घर आने वाले दोनों लोग उसकी मां को साथ ले गए और उस दौरान मां सारे रुपये और जेवर भी अपने साथ लेकर फरार हो गई. इस मामले में फिलहाल पुलिस जांच में जुटी हुई है.

देवर संग रंगरेलिया मनाने के लिए पत्नी ने किया ऐसा काम कि सुनकर सन्न रह जाएंगे आप

पानी भरने गई लड़की को कमरे में उठा ले गए देवर, भाभी ने दरवाजे की कुण्डी लगकर कहा- 'लो मजे...'

फ़ोन पर दोस्त को दे रहा था नए साल की बधाई, हुआ कुछ ऐसा कि हो गई मौत

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -