बहू अपने प्रेमी के साथ थी आपत्तिजनक हालत में...ससुर ने देखा और

गाजियाबाद: रात के अँधेरे में एक ऐसी घटना हुई जिससे गांव वालो के अंदर दहशत फ़ैल गई। बहू को प्रेमी के साथ आपत्तिजनक स्थिति में देखकर ससुर ने अपना आपा खो दिया और एक बाद एक ताबड़तोड़ गोली मारकर दोनों की हत्या कर दी। घटना से पहले आरोपी ने कुदाल से दरवाजा तोड़कर दोनों को कमरे से बाहर निकाला फिर अपने पास मौजूद लाइसेंसी बंदूक से गोली मार दी।

घटना देर रात गुरुवार की है। वारदात की खबर लगते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई जहा आरोपी ने आत्मसमर्पण कर दिया। पुलिस ने मृतक युवक के पिता की दरकार पर प्रकरण दर्ज कर लिया है। उमरिया कैल गांव की रहने वाली 36 वर्षीय सरोज सिंह का पति उमेश गाजियाबाद में किसी निजी कंपनी में नौकरी करता है। इस दौरान सरोज अपने 3 मासूम बच्चों व ससुर बृज कुमार सिंह के साथ घर में रहती थी। इसी दौरान सरोज के गांव के ही 30 वर्षीय राकेश राठौर से अवैध संबंध बन गए। पति की अनुपस्तिथि में वह अक्सर सरोज के घर आ जाता था। इसी बात की भनक सरोज के ससुर बृज कुमार सिंह को लग गई। 

हमेशा की तरह राकेश गुरुवार रात को भी सरोज से मिलने आया। बहू के कमरे से ससुर को कुछ आवाजे सुनाई दी तो उसने मुख्य दरवाजा बंद कर दिया और बन्दुक लेकर बहु के कमरे के पास जा पंहुचा। उसने बहू से दरवाजा खोलने को कहा, तो सरोज ने दरवाजा खोलने से इनकार कर दिया। इसके बाद गुस्से से बोखलाए ससुर ने कुदाल से कमरे का दरवाजा तोड़ दिया। कमरे में बहु के साथ प्रेमी को देखकर ससुर अपना आपा खो बैठा और दनादन गोलिया दाग कर हत्या कर दी। गोलियों की आवाज सुनकर गांव वाले इकठ्ठा हो गए और पुलिस को बी खबर कर दी। आरोपी ने पुलिस के सामने आत्मसमर्पण कर दिया। मृतक राकेश के पिता की दरकार पर केस दर्ज़ कर लिया गया है।

Most Popular

- Sponsored Advert -