ससुराल में बेटी ने किया सुसाइड, गुस्साए मायके वालों ने फूंक दिया घर
ससुराल में बेटी ने किया सुसाइड, गुस्साए मायके वालों ने फूंक दिया घर
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के प्रयागराज में नवविवाहिता की मौत के पश्चात् जमकर हंगामा हुआ। मायके पक्ष के लोगों ने मृतका के ससुराल में बवाल काट दिया। इस के चलते हुई आगजनी में सास-ससुर की मौत हो गई। एक घर से 3 लाशें निकलने पर क्षेत्र में हंगामा मच गया। मौके पर भारी पुलिस बल उपस्थित है। शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। मृतक लोगों के घर में कोहराम मचा हुआ। 

घटना पिछली रात (18 मार्च) की मुट्ठीगंज क्षेत्र की है कि जब नवविवाहिता आंशिका केसरवानी का शव फंदे से लटका मिला। धूमनगंज के झलवा की रहने वाली आंशिका की शादी मुट्‌ठीगंज के कारोबारी अंशु के साथ हुई थी। अंशिका की मौत की खबर जैसे ही उसके परिजनों को मिली तो काफी संख्या में लोग अंशिका की ससुराल पहुंच गए, जहां ससुराल एवं मायके वालों के बीच जमकर मारपीट हुई। घरवालों ने ससुरालियों पर दहेज प्रताड़ना का इल्जाम लगाकर अंशिका का क़त्ल करने का आरोप लगाया। आरोप है कि इस बीच अंशिका के घर वालों ने ससुराल पक्ष के लोगों को उनके घर मे बंद कर आग लगा दिया। जिसमें 2 लोगों (अंशिका के सास-ससुर) की मौत हो गई। वही इस मामले में प्रयागराज के DCP (सिटी) दीपक भूकर ने बताया कि पुलिस को रात 11 बजे कॉल मिली थी कि एक महिला जिसका नाम अंशिका केसरवानी है, उसने खुदखुशी कर ली है। मौके पर मायके और ससुराल पक्ष के दोनों लोग उपस्थित थे। फिर पुलिस टीम जब मौके पर पहुंची तो दोनों पक्षों के लोग आपस मे लड़ाई कर रहे थे।

कहा जा रहा है कि उसी के चलते मायके पक्ष के द्वारा ससुराल पक्ष के घर में आग लगा दी गई। पुलिस के द्वारा इस घटना में त्वरित कार्यवाही करते हुए 5 लोगों का रेस्क्यू करके बाहर निकाला गया तथा दमकल विभाग को सूचित किया गया। दमकल विभाग की टीम ने मौके पर पहुंचकर आग पर नियंत्रण पाया। आग पर नियंत्रण पाने के बाद प्रातः 3 बजे जब पूरे मकान को सर्च किया गया तो उसमें दो डेड बॉडी मिली। जिसमें एक बॉडी राजेन्द्र केसरवानी की है जो नवविवाहिता का ससुर है तथा दूसरी बॉडी शोभा देवी की है जो लड़की की सास है। फिलहाल इन दोनों शवों को भी पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। सभी उच्चाधिकारियों द्वारा मौके का निरीक्षण किया गया है तथा अग्रिम विधिक कार्यवाही की जा रही है। मौके पर फोर्स की तैनाती की गई है। शांति-व्यवस्था कायम है।  

कविता ने केजरीवाल और सिसोदिया के साथ मिलकर रची शराब घोटाले की साजिश, AAP को दिए 100 करोड़ - कोर्ट में ED का बयान

'असम में CAA के लगभग 5 लाख आवेदन आएँगे..', सीएम हिमंता सरमा का दावा

'रोज़ाना 500 मिलियन लीटर पानी की कमी से जूझ रहा बैंगलोर..', सीएम सिद्धारमैया ने जताई चिंता

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -