दाऊद इब्राहिम का इंटरव्यू : ललित मोदी को 1000 करोड़ रुपये देने का दावा
दाऊद इब्राहिम का इंटरव्यू : ललित मोदी को 1000 करोड़ रुपये देने का दावा
Share:

नई दिल्‍ली : एक गुजराती चैनल को फोन पर दिए कथित इंटरव्यू में अंडरवर्ल्‍ड डॉन दाऊद इब्राहिम ने दावा किया है कि 1993 में मुंबई में हुए बम धमाकों में उसका कोई हाथ नहीं है । इसके अलावा जब अलकायदा से उसके संबंध के बारे में पूछा गया तो उसने कहा कि वह केवल एक बिजनेसमैन है और कौन आतंकी है या नहीं इससे उसे कोई फर्क नहीं पड़ता।

फिलहाल पाकिस्तान में रह रहे डॉन दाऊद इब्राहिम ने इंटरव्यू में यह भी दावा किया कि उसने कारोबार के सिलसिले में पूर्व आइपीएल कमिश्‍नर ललित मोदी को एक हजार करोड़ रुपये दिए थे । चैनल पर प्रसारित इंटरव्यू के मुताबिक दाऊद का यह भी दावा है कि उसका भारत में 24 हजार करोड़ रुपये का निवेश किया हुआ है।

गुजराती चैनल के पत्रकार पद्मकांत त्रिवेदी से दाऊद ने कहा कि वह 24 साल बाद किसी पत्रकार को इंटरव्यू दे रहा है । हालांकि, ‘इंटरव्यू में आवाज दाऊद की ही है’ इस बात की पुष्टि नहीं हो पाई है । दाऊद ने त्रिवेदी से यह भी कहा कि कुछ साल पहले वह भारत आकर कानून का सामना करने के लिए तैयार था; लेकिन, किसी वजह से ऐसा नहीं हो पाया ।

पत्रकार ने जब उससे पूछा कि क्या उसे जान का डर है, तो इस सवाल पर दाऊद ने कहा “इंडिया का हर डॉन मुझसे मार खाया है । मैं बेखौफ इंसान हूं । आराम से धंधा करता हूं । वापस आने की अभी कोई बातचीत नहीं है । इस बारे में सोचा नहीं है” । जब उससे कश्‍मीर के मसले पर सवाल किया गया तो उसने कुछ भी कहने से इन्‍कार कर दिया ।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -