डेटिंग ऐप टिंडर लेकर आया ये नया फीचर, जानिए होगा क्या खास?
डेटिंग ऐप टिंडर लेकर आया ये नया फीचर, जानिए होगा क्या खास?
Share:

टिंडर सबसे अधिक इस्तेमाल किया जाता है और युवाओं के बीच डेटिंग के लिए लोकप्रिय है। एप्लिकेशन एक नई सुविधा के साथ आया है जो मूल रूप से उपयोगकर्ताओं को अपनी प्रोफ़ाइल सेटिंग्स के भीतर हर जगह ब्लॉक कॉन्टैक्ट्स तक पहुंचने की अनुमति देता है। इसका मतलब है कि सदस्य अपने फोन नंबरों का उपयोग करके ऐप में व्यक्तिगत संपर्कों को ब्लॉक कर सकते हैं। हाँ! वहां से, वे इनपुट कर सकते हैं कि टिंडर पर उनके कौन से संपर्क वे नहीं देख पाएंगे, या नहीं देख पाएंगे।

टिंडर में ग्रुप प्रोडक्ट मैनेजर, ट्रस्ट एंड सेफ्टी ने एक बयान में कहा, हम आपको कॉफी शॉप में अजीबोगरीब रन-इन से नहीं बचा पाएंगे, लेकिन हम आपको टिंडर पर आपके अनुभव पर अधिक नियंत्रण दे रहे हैं। उन्होंने कहा कि यह आसान सदस्यों के लिए है हम ब्लॉक कॉन्टैक्ट्स को एक अतिरिक्त संसाधन के रूप में रोल आउट कर रहे हैं जो सदस्यों को नए कनेक्शन को चिंगारी करने के लिए चिंता मुक्त स्थान बनाने में मदद करके मानसिक शांति के साथ सशक्त बनाता है। 

नई सुविधा उपयोगकर्ताओं को एक परिचित चेहरे की अजीबता से बचने के साथ-साथ नए कनेक्शन के लिए अपने तरीके को आत्मविश्वास से पसंद करने के लिए सशक्त बनाएगी। साथ ही, इससे कोई फर्क नहीं पड़ेगा कि वे संपर्क पहले से ही टिंडर पर हैं या बाद में उसी संपर्क जानकारी का उपयोग करके इसे डाउनलोड करने का निर्णय लेते हैं, वे संभावित मैच के रूप में दिखाई नहीं देंगे। इस नए फीचर की शुरुआत में भारत, कोरिया और जापान में टेस्टिंग की गई है। अब, 190 देशों और 40+ भाषाओं में उपलब्ध कराया गया, टिंडर विश्व स्तर पर सबसे अधिक कमाई करने वाला गैर-गेमिंग ऐप है।

इंटरनेट पर अभिनव शुक्ला के नए लुक ने लगाई आग, पत्नी रुबीना दिलैक ने किया ऐसे रिएक्ट

टीडीपी के वरिष्ठ नेता और पूर्व मंत्री पर सेसरिथा टेक्नोलॉजी का लगाया गया आरोप

Twitter को 'भारत सरकार' का अंतिम नोटिस- तुरंत मानो नए IT नियम वरना...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -