इंटरनेट पर अभिनव शुक्ला के नए लुक ने लगाई आग, पत्नी रुबीना दिलैक ने किया ऐसे रिएक्ट
इंटरनेट पर अभिनव शुक्ला के नए लुक ने लगाई आग, पत्नी रुबीना दिलैक ने किया ऐसे रिएक्ट
Share:

केपटाउन में शूटिंग आरम्भ होने के पश्चात् से रियलिटी शो खतरों के खिलाड़ी 11 निरंतर चर्चाओं में बना हुआ है। शो के सभी स्टार प्रतियोगी निरंतर अपने सोशल हैंडल पर फोटोज शेयर कर रहे हैं। कभी-कभी वे अपनी जबरदस्त एक्टिविटीज को बताते हुए वीडियो भी साझा करते हैं। अभिनव शुक्ला, जिन्होंने शो में हिस्सा लिया है, कई अन्य प्रतियोगियों के लिए फोटोग्राफर बने हुए हैं। इसी के साथ वे प्रतियोगियों, अभिनव को श्रेय देते दिखाई दे रहे हैं। अब अभिनव ने अपने सोशल मीडिया पर एक फोटो साझा की है, जिसपर उनकी वाईफ रुबीना दिलैक ने कमेंट कर प्यार बरसाया है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Abhinav Shukla (@ashukla09)

अभिनव ने ये फोटो अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर साझा की है। फोटो को साझा करते हुए अभिनव ने कैप्शन में लिखा, काश मेरे कंधों पर उड़ने के लिए पर होते! #jumpsuit Styled by: @ashnaamakhijani' वही फोटो में वह डेनिम जंपसूट पहने हुए नजर आ रहे हैं तथा वह जंगल के बीच खड़े होकर पोज दे रहे हैं। अपने आउटफिट को मैच करते हुए अभिनव ने सनग्लासेज भी लगाए हुए हैं तथा बहुत हैंडसम नजर आ रहे हैं। 

उनकी ये फोटो सोशल मीडिया पर बहुत वायरल हो रही है। उनके प्रशंसक भी फोटोज पर अपने लाइक्स तथा कमेंटस द्वारा बेहद प्यार दे रहे हैं, वहीं उनकी वाईफ रुबीना दिलैक ने भी फायर इमोजी के साथ 'हॉट' कहते हुए कमेंट किया है। प्रशंसक भी उनके इस नए लुक की बहुत प्रशंसा कर रहे हैं। इतना ही नहीं बल्कि एक फैन ने उन्हें शादी के लिए प्रपोज भी कर दिया है।

शहनाज गिल ने सोशल मीडिया पर बिखेरा अपना कातिलाना अंदाज, फैंस बोले- अब तो मार ही डालोगी...

मीडिया से चर्चा के दौरान राखी सावंत को घूर रहा था शख्स, भड़की एक्ट्रेस ने किया कुछ ऐसा की रह गए सब दंग

शादी की तैयारियों में जुटी देवोलीना भट्टाचार्जी, लेकिन नहीं बता रही है दूल्हे का नाम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -