घर  वापस  आते  ही बच्चों की तरह नाचने लगा  यह यह क्रिकेटर   Darren Sammy Is Super Excited After Returning
घर वापस आते ही बच्चों की तरह नाचने लगा यह यह क्रिकेटर Darren Sammy Is Super Excited After Returning
Share:

दिनों दिन बढ़ रही कोरोना की मार से आज के समय में हर कोई परेशान है. वहीँ इस वायरस का असर आज पूरे खेल जगत में देखने को मिल रहा है. वहीँ अब तक इस वायरस से मरने वालों की संख्या 12000 से अधिक हो चुकी है. कोरोनावायरस से लड़ने के लिए श्रीलंकाई क्रिकेट बोर्ड ने बड़ा फैसला लिया है. दुनियाभर में फैल चुकी इस महामारी से निपटने के लिए श्रीलंका अब अपने सभी घरेलू टूर्नामेंट टालने की तैयारी में है.

वहीँ दुनियाभर में फैल चुकी कोरोना वायरस नामक महामारी से हर कोई परेशान है. लगभग सभी देश के लोगों ने इस बीमारी से बचने के लिए घरों के बाहर निकलना बंद कर दिया है. इंटरनेशनल फ्लाइट्स रद्द हो रहीं हैं. इन विपरित हालातों के बावजूद कैरेबियाई क्रिकेटर डैरेन सैमी स्वदेश लौटने में सफल रहे और इसकी खुशी उन्होंने घरवालों के साथ मनाई. हम बता दें कि आईपीएल की तर्ज पर पाकिस्तान में होने वाले PSL का बड़ा नाम डैरेन सैमी बीते दिनों अपने घर सेंट लुसिया पहुंचने में कामयाब रहे, जिसके बाद उन्होंने इंस्टाग्राम पर नाचते हुए एक वीडियो पोस्ट किया, जहां वो अपने चेहरे को मास्क से और आंखों को बड़े ग्लास से कवर करे नजर आ रहे हैं. 

जानकारी के लिए हम बता दें कि डैरेन सैमी ने न सिर्फ अपने जश्न का वीडियो शेयर किया बल्कि कोरोना वायरस से लोगों का आगाह करते हुए 14 दिनों के अलगाव में रहने का फैसला भी किया है. 36 वर्षीय सैमी ने लोगों को स्वच्छता के साथ हाथ धोने और घर के भीतर रहने की भी अपील की.

आगे चलकर तकनीकी विकास के चलते कारो में नहीं मिलेगी ये सुविधा , उठा ले लुफ्त

कोरोना के कारण रद्द हुआ श्रीलंका क्रिकेट टूर्नामेंट

कोरोना वायरस के कारण शिवांगी जोशी और मोहसिन खान ने किया यह काम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -