आज से दिल्ली, मुंबई और बेंगलुरु के लिए शुरू हुई हवाई सेवा
आज से दिल्ली, मुंबई और बेंगलुरु के लिए शुरू हुई हवाई सेवा
Share:

आज से बिहार के दरभंगा से दिल्ली, मुंबई तथा बेंगलुरु के लिए हवाई सेवा आरम्भ हो गई है। स्पाइसेजट ने यहां से तीन नई उड़ानें आरम्भ की हैं। हवाई यात्रा आरम्भ होने से यहां के लोगों के लिए रोजगार के मौके तो बढ़ेंगे, साथ-साथ लंबे वक़्त के सफर से राहत भी मिलेगी। दरभंगा के लोगों के लिए लंबे वक़्त की प्रतीक्षा आज खत्म हो चुकी है। यहां के एयर फाॅर्स संस्तर में बने सिविल हवाई अड्डे से दिल्ली, मुंबई तथा बेंगलुरु के लिए हवाई सर्विस आरम्भ हुई है। 

दरभंगा से रोजाना तीन फ्लाइट उड़ान भरेंगी, जिसमें दरभंगा से दिल्ली, दरभंगा से मुंबई तथा दरभंगा से बेंगलुरु की सीधी उड़ान हैं। स्पाइसेजट एयरलाइंस कंपनी द्वारा ये सर्विस आरम्भ की जा रही हैं। आज यहां से दिल्ली के लिए प्रातः 11।45 बजे प्रथम फ्लाइट यात्रियों को लेकर रवाना हुई। इसके पश्चात् अन्य फ्लाइट का शेड्यूल भी जारी कर दिया जाएगा। 

वहीं दरभंगा से तीन मुख्य जिलों के लिए हवाई सेवा आरम्भ होने से यहां के लोग एक्साइटेड हैं। लोगों का कहना है कि अब न तो दिल्ली दूर है तथा ना ही फिल्म नगरी मुंबई। पहले यहां जाने के लिए सोचना पड़ता था, कि इतनी लम्बी यात्रा कैसे तय करेंगे, किन्तु हवाई सेवा आरम्भ होने से बेहद राहत प्राप्त होगी। दरभंगा से दिल्ली के लिए उड़ान भरने वाली प्रथम फ्लाइट में सफर करने जा रहे यात्री जितेंद्र मंडल ने बताया कि लंबे वक़्त से इस वक़्त की प्रतीक्षा थी। हवाई सेवा आरम्भ होने से हमारे जिलें का भी विकास होगा।

इन राज्यों में पूरी तरह से लगा पटाखों के व्यापार से लेकर फोड़ने तक प्रतिंबंध

प्रधानमंत्री मोदी ने किया रो-पैक्स' फेरी सेवा का उद्धाटन, मिलेंगी ये सुविधा

मेयर इलेक्शन को लेकर भाजपा में बगावत, इन नेताओं ने खोला मोर्चा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -