कभी मॉडलिंग किया करते थे डेनियल क्रेग, अपनी पहली मूवी से जीता था फैंस का दिल
कभी मॉडलिंग किया करते थे डेनियल क्रेग, अपनी पहली मूवी से जीता था फैंस का दिल
Share:

हॉलीवुड के जाने माने एक्टर डेनियल क्रैग को आज के समय में कौन नहीं जानता है, वह हमेशा ही किसी न किसी बात के चलते चर्चाओं में बने रहते है, इतना नहीं उन्होंने अपनी एक्टिंग से अपने फैंस का दिल भी कई बार जीता है. वहीं डेनियल क्रैग आज अपना 53वां जन्मदिन मना रहे है. जी हां डेनियल क्रैग का जन्म आज ही के दिन यानि 02 मार्च 1968 को हुआ था. 

अपने करियर के शुरूआती दौर में मॉडलिंग में अपना हाथ आजमाने के बाद डेनियल क्रैग ने फ़िल्मी दुनिया में कदम रखने के बारें में सोचा, और उनका सोचना काफी हद तक सही भी साबित हुआ, जी हां डेनियल क्रैग ने अपनी पहली मूवी के बाद से ही फैंस की सरहाना अपने नाम कर ली थी, उनको एक के बाद एक कई फिल्मे मिलने लगी थी. 

वहीं नवंबर 2006 में रिलीज़ हुई कैसीनो रोयाले को आलोचकों द्वारा सराहा गया और क्रेग को एक अग्रणी भूमिका में सर्वश्रेष्ठ अभिनेता के रूप में बाफ्टा पुरस्कार के लिए नामांकन मिल गया था। क्वांटम ऑफ सोलेस (2008), स्काईफॉल (2012), श्रृंखला की सबसे अधिक कमाई करने वाली फिल्म स्पेक्टर (2015), और नो टाइम टू डाई (2021) में उनकी अभिनीत भूमिका ने अंतरराष्ट्रीय स्तर पर ध्यान आकर्षित किया। उन्होंने अन्य फिल्मों में अभिनय करना जारी रखा है, जैसे फंतासी फिल्म द गोल्डन कम्पास (2007), ऐतिहासिक ड्रामा डेफिसिएंस (2008), साइंस फिक्शन वेस्टर्न काउबॉयज एंड एलियंस (2011), हीस्ट फिल्म लोगान लकी (2017)। अंतिम ने उन्हें सर्वश्रेष्ठ अभिनेता - मोशन पिक्चर म्यूज़िकल या कॉमेडी के लिए गोल्डन ग्लोब अवार्ड के लिए नामांकित किया।

अपने दोस्त के साथ पेरिस में स्पॉट हुई केंडल जेनर

''मैं नानी बनकर बहुत खुश हूं...पंडित नाम निकालेंगे तब नाम रखा जाएगा'': मधु चोपड़ा

जान को हथेली में लेकर यूक्रेन के युद्ध की रिकॉर्डिंग कर रहा ये अभिनेता

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -