रुड़की में लगी खतरनाक आग, बुझाने के लिए मंगलौर-भगवानपुर से बुलवाना पड़े दमकल वाहन
रुड़की में लगी खतरनाक आग, बुझाने के लिए मंगलौर-भगवानपुर से बुलवाना पड़े दमकल वाहन
Share:

देहरादून: उत्तराखंड के रुड़की के गुलाब नगर इलाके में बुधवार देर रात एक कारखाने में अचानक खतरनाक आग लग गई। सूचना पर पहुंची दमकल विभाग की टीम ने कड़ी मशक्कत के पश्चात् आग पर नियंत्रण पाया। मगर इस के चलते दुर्घटना में 65 वर्षीय चौकीदार अयूब की जिंदा जलकर मौत हो गई है। शव को पोस्टमार्टम के लिए सिविल हॉस्पिटल भेज दिया गया है। वहीं, आग लगने से कारखाने के पास बने मकान में भी दरारें आ गई हैं। 

प्राप्त हुई खबर के मुताबिक, गुलाब नगर मोहल्ले में सरफराज पुत्र कय्यूम का ड्राइंग इंस्ट्रूमेंट का सामान बनाने का एक कारखाना है। कारखाने में बुधवार देर रात अचानक आग लग गई। जिसकी खबर दमकल विभाग को दी गई। खबर प्राप्त होते ही दमकल की गाड़ी मौके पर पहुंची तथा आग बुझाने की कोशिश की किन्तु आग पर नियंत्रण नहीं पाया जा सका। देखते ही देखते आग ने भीषण रूप ले लिया।

वही आग बुझाने के लिए मंगलौर एवं भगवानपुर से दमकल के वाहनों को बुलाना पड़ा। इस बीच आग की ऊंची-ऊंची लपटें उठता देख आसपास के घरों में रहने वाले लोग खौफ में आए गए तथा घर से बाहर निकल आए। वहीं दमकल के वाहनों ने बृहस्पतिवार प्रातः तक आग पर नियंत्रण पाया। इस बीच कारखाने से धमाके की आवाज ही निकलती रही, जबकि कारखाने में उपस्थित चौकीदार की जिंदा जलकर मौके पर ही मौत हो गई। कहा जा रहा है कि कारखाने में 5 किलो का गैस सिलेंडर भी था जो फट गया। गंगनहर कोतवाली प्रभारी ऐश्वर्या पाल ने कहा कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। अभी तक आग लगने की वजहों का पता नहीं लग पाया है। मामले की तहकीकात की जा रही है।

MP में गायों के लिए खोला गया ICU, मिलेगी ये सुविधाएं

कोर्ट में रिवॉल्वर लेकर पहुंच गया वकील और फिर जो हुआ...

ठेकेदार ने विधायक के दौर के बाद दो महीने में पुल निर्माण की कही बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -