स्कूल के छात्रों में हुआ खतरनाक झगड़ा, CCTV फुटेज देख हैरान हुए लोग
स्कूल के छात्रों में हुआ खतरनाक झगड़ा, CCTV फुटेज देख हैरान हुए लोग
Share:

देहरादून: उत्तराखंड में इन दिनों अपराध का ग्राफ निरंतर बढ़ता जा रहा है। बेखौफ अपराधी कहीं लूटपाट कर रहे हैं तो कहीं हत्याएं हो रही हैं। कहीं दिन दहाड़े चैन स्नैचिंग हो रही है तो कहीं चोरी। यहां तक कि अब बच्चे भी अपराध की दुनिया में सम्मिलित होने लगे हैं। ताजा घटना हल्द्वानी के भोटिया पड़ाव इलाके की है। यहां गुरु तेग बहादुर स्कूल के बाहर विद्यार्थियों के दो गुट आपस में भिड़ गए।

झगड़े में एक गुट ने दूसरे गुट के विद्यार्थी को चाकू से लहूलुहान कर दिया। सड़क पर जगह-जगह खून ही खून दिखाई दिया। घटना के बाद मौके पर अफरा-तफरी मच गई। पुलिस को इसकी खबर दी गई, तत्पश्चात, छात्र को गंभीर हालत में चिकित्सालय में भर्ती कराया गया। चोटिल छात्र का नाम सक्षम आर्य बताया जा रहा है।

सक्षम गुरु तेग बहादुर विद्यालय में ही बारहवीं का छात्र है। वह काठगोदाम का रहने वाला है। फिलहाल सक्षम का चिकित्सालय में उपचार चल रहा है। उधर एसएसपी पंकज भट्ट का कहना है कि मारपीट की यह घटना वहां पास में लगे CCTV कैमरे में कैद हो गई थी। फुटेज को अच्छे से खंगाला गया है। अपराधियों की पहचान करके उन्हें तलाशा जा रहा है। उन्हें शीघ्र ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा। बता दें, नैनीताल में छोटे-छोटे स्कूली बच्चों के गिरोह बने हुए हैं जिन्होंने बीते वक़्त में भी कई घटनाओं को अंजाम दिया है। मगर नैनीताल पुलिस हर मोर्चे पर नाकाम साबित हो रही है। 

'न खाना मिला, न लगेज..', बांग्लादेश पहुँचते ही एयरलाइन्स पर भड़के दीपक चाहर

रोज पति को थोड़ा-थोड़ा जहर डालकर खिलाती थी पत्नी, मौत के बाद खुला राज

'मर्जी से शादी कर सकती है 15 वर्षीय मुस्लिम लड़की..', HC का आदेश, अन्य धर्मों के लिए अलग है कानून

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -