रोज पति को थोड़ा-थोड़ा जहर डालकर खिलाती थी पत्नी, मौत के बाद खुला राज
रोज पति को थोड़ा-थोड़ा जहर डालकर खिलाती थी पत्नी, मौत के बाद खुला राज
Share:

मुंबई: महाराष्ट्र की मुंबई अपराध शाखा ने कविता नाम की एक महिला और उसके दोस्त हितेश जैन को अपने पति कमल कांत शाह के क़त्ल के इल्जाम में गिरफ्तार किया है। दरअसल कविता अपने पति के खाने में निरंतर आर्सेनिक एवं थैलियम मिला रही थी। धीमे जहर की वजह से कमलकांत को 3 सितंबर को हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया तथा 17 दिन बाद उसकी मौत हो गई। दोनों अपराधियों को 8 दिसंबर तक के लिए पुलिस हिरासत में भेज दिया गया है। 

बता दें कि पिछले महीने राजस्थान में इसी प्रकार की एक घटना सामने आई थी। यहां भरतपुर में एक महिला ने प्रेमी संग मिलकर पति का बेरहमी से क़त्ल कर दिया था। पुलिस ने बताया कि 29 मई 2022 को रीमा ने प्रेमी भागेंद्र संग मिलकर पति पवन का क़त्ल कर दिया। फिर पवन के शव को बेड पर रखा एवं किचन में जाकर खाने में पूरी-सब्जी और खीर बनाई। तत्पश्चात, भागेंद्र के साथ मिलकर खाना खाया एवं रात में ही शव को पास की नहर में फेंक दिया। रीमा कत्ल की घटना को 6 महीने तक छुपाती रही। जिससे किसी को शक न हो इसलिए रीमा ने 13 अक्टूबर को पवन के लिए करवा चौथ का व्रत भी रखा। मामले का खुलासा तब हुआ जब शक होने पर पवन के पिता ने बेटे की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करवाई। 

पुलिस ने बताया कि 4 जून 2022 के दिन पवन के पिता हरिप्रसाद ने चिकसाना थाने में बेटे के लापता होने की रिपोर्ट दर्ज करवाई थी। पुलिस और घरवाले पवन को तलाशते रहे, मगर उसका पता नहीं लग पाया। इसी बीच 16 अक्टूबर की रात ससुर ने बहु को प्रेमी के साथ रंगे हाथ पकड़ लिया। शक के आधार बहू एवं प्रेमी के खिलाफ ससुर ने क़त्ल का मुकदमा दर्ज करवा दिया।

'मर्जी से शादी कर सकती है 15 वर्षीय मुस्लिम लड़की..', HC का आदेश, अन्य धर्मों के लिए अलग है कानून

ट्रैन से यात्रा करने वालों के लिए बड़ी खुशखबरी, रेलवे ने उठाया ये बड़ा कदम

गुजरात के मुस्लिम बहुल इलाके में ओवैसी का विरोध, 'गो बैक' के नारे लगे, लोगों ने दिखाए काले झंडे

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -