'न खाना मिला, न लगेज..', बांग्लादेश पहुँचते ही एयरलाइन्स पर भड़के दीपक चाहर

नई दिल्ली: टीम इंडिया के तेज गेंदबाज दीपक चाहर के लिए ODI सीरीज के लिए बांग्लादेश का सफर बेहद मुश्किलों से भरा रहा। चाहर न्यूजीलैंड दौरे पर टीम इंडिया में शामिल थे और वहां से अन्य खिलाड़ियों के साथ बांग्लादेश के लिए निकले थे। टीम इंडिया को यहां रविवार से 3 ODI मुकाबलों की सीरीज खेलनी हैं। चाहर ने बांग्लादेश पहुंचते ही ट्वीट किया है कि उनके लिए सफर कितना खराब रहा और खुलकर एयरलाइन्स पर अपनी नाराजगी प्रकट की है।

 

टीम इंडिया के जिन खिलाड़ियों को न्यूजीलैंड दौरे के लिए रेस्ट दिया गया था, वह पहले ही बांग्लादेश पहुंच चुके थे। जबकि न्यूजीलैंड दौरे से अन्य खिलाड़ियों को शुक्रवार देर रात वहां पहुंचना था। हालांकि, वह शनिवार सुबह वहां पहुंचे। चाहर ने जानकारी दी कि सबसे बड़ी समस्या यह है कि उनका सामान (Luggage) अब तक नहीं आया है। भारतीय खिलाड़ी जिस एयरलाइन से यात्रा कर रहे थे, उस पर नाराजगी जाहिर करते हुए चाहर ने लिखा कि, ‘मलेशिया एयरलाइंस के साथ सफर करने का अनुभव बेहद खराब रहा। पहले उन्होंने हमें बिना सूचित किए, हमारी फ्लाइट बदल दी। इसके अलावा बिजनेस क्लास होने के बाद भी हमें खाना नहीं मिला। हम अब बीते 24 घंटे से अपने सामान की प्रतीक्षा कर रहे हैं। सोचने वाली बात है हमें कल एक मैच खेलना है।’

गेंदबाज़ के इस ट्वीट के बाद मलेशिया एयरलाइंस ने उनसे मांफी मांगते हुए जल्द से जल्द सामान देने का आश्वासन दिया है। हालांकि चाहर इससे बहुत अधिक खुश दिखाई नहीं दिए। मलेशिया एयरलाइंस ने चाहर को शिकायत दर्ज करने के लिए एक लिंक भेजा, मगर गेंदबाज़ का कहना है कि यह लिंक खुल नहीं रहा है। मलेशिया एयरलाइंस ने ट्विटर पर उत्तर दिया, परिचालन, मौसम संबंधी और तकनीकी वजहों से ऐसा हो सकता है। हम असुविधा के लिए क्षमा प्रार्थी हैं। 

बांग्लादेश के खिलाफ कौन होगा चोटिल शमी का रिप्लेसमेंट ? BCCI ने कर दिया ऐलान

NCB की बड़ी कार्यवाई, 27 को ड्रग्स के धंधे में किया गिरफ्तार

मेडिकल कॉलेज की छात्राओ से की छेड़छाड़, सिक्योरिटी कैंपस तोड़ घुसे युवक

न्यूज ट्रैक वीडियो

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -