दो बाइको में हुई खतरनाक भिड़ंत , 3 की मौके पर हुई मौत 1 घायल
दो बाइको में हुई खतरनाक भिड़ंत , 3 की मौके पर हुई मौत 1 घायल
Share:

अंबिकापुर। शहर के बनारस मार्ग पर लेदो नदी के पास शुक्रवार  शाम दो बाइक की आमने-सामने जबरदस्त टक्कर हो गयी थी। हादसे में महिला समेत 3 लोगों की मौत हो गई है।साथ ही दूसरी महिला गंभीर रूप से घायल है। सूचना मिलने पर पुलिस प्रसाशन मौके पर पहुंची । घायल महिला को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है,और तीनों शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवा दिया गया है। घटना बसंतपुर थाना क्षेत्र की है। 

जानकारी के अनुसार, बलरामपुर-रामानुजगंज जिले के ग्राम बसंतपुर का रहने वाला अजय पोया (23 वर्ष) अपनी बाइक (क्रमांक सीजी 30 ई- 2920) से गुरुवार शाम करीब 6 बजे वाड्रफनगर जा रहा था। वो बनारस-अंबिकापुर स्टेट हाईवे पर बसंतपुर और वाड्रफनगर के बीच स्थित लेदो नदी के पास पहुंचा ही था कि उसे सामने से आ रही एक बाइक ने जोरदार टक्कर मार दी। दूसरी बाइक वाड्रफनगर की ओर से आ रही थी, जिसका नंबर सीजी 15 डीएच- 5747 था।

दूसरी बाइक पर बसंतपुर निवासी विनोद कुमार (22 वर्ष), निराशो और मानपति सवार थे। हादसा इतना जबरदस्त था कि दोनों बाइक चालकों अजय पोया, विनोद कुमार के अलावा महिला की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि मानपति गंभीर रूप से घायल हो गई है। सभी के सिर पर गंभीर चोट लगने के कारण उनकी तत्काल मृत्यु हो गई।

स्थानीय लोगो ने बताया कि अंबिकापुर-बनारस मार्ग की हालत बेहद ख़राब है। खराब सड़क के कारण आए दिन हादसे होते आ रहे हैं। जिस जगह पर यह हादसा हुआ, वहां की सड़क भी जर्जर हो चुकी है। स्थानीय लोगो ने बताया है कि लेदो नदी के पास इतने हादसों के बावजूद न तो सड़क की मरम्मत कराई जा रही है और न तो नए सिरे से इसका निर्माण कराया जा रहा है। लोगों ने PWD विभाग के अधिकारियों पर लापरवाही और निष्क्रियता के आरोप लगाए है।

24000 से अधिक मौतें, तुर्की में मलबे से लगातार निकल रही लाशें, 10 लाख लोगों के पास खाना भी नहीं

3 पत्नियों के कारण शख्स को खानी पड़ी जेल की हवा, जानिए पूरा मामला

स्कालोनी से लेकर एंसेलोट्टी तक FIFA सर्वश्रेष्ठ कोच की लिस्ट में शामिल हुए ये कोच

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -