खतरनाक आरोपी को महज पांच चप्पल मारकर छोड़ दिया
खतरनाक आरोपी को महज पांच चप्पल मारकर छोड़ दिया
Share:

बहादुरगढ़ : देश में पुलिस व्यवस्था और कानून प्रक्रिया होने के बाद आज भी कई जगह पंचायत बैठाकर संगीन अपराध के आरोपियों को मामूली सजा देकर छोड़ दिया जाता है। लेकिन, यही खतरनाक आरोपी बाद में फिर बदले की भावना से खतरनाक अपराध को अंजाम दे डालते है। ऐसा ही एक मामला यूपी के हापुड़ जनपद के थाना बहादुरगढ़ में सामने आया।

यहां के गांव अलीपुर में एक नाबालिग लड़की से बलात्कार करने की कशिश करने वाले आरोपी को पुलिस के हवाले करने की बजाय गांव वालो ने उसे पंचायत बैठाकर महज छोटी सी सजा देकर छोड़ दिया। बताया जा रहा है कि नाबालिग लड़की अपने घर में अकेली थी। तभी मौका देखकर आरोपी घर में घुस गया और लड़की के साथ बलात्कार करने की कोशिश करने लगा। लड़की ने शोर मचाना शुरू कर दिया। रेप में नाकाम आरोपी भाग निकला इसके बाद गांव में पंचायत बैठाई गई।

आरोपी को भी बुलाया गया। भरी पंचायत ने आरोपी के खिलाफ कठोर कार्यवाही करने के बजाय उसे महज पांच चप्पल मारने का फरमान सुनाया। इसके बाद पीड़ित लड़की और उसकी मां ने पंचायत में आरोपी को पांच चप्पल लगाई। यह मामला अभी तक पुलिस के सामने नही पंहुचा। लेकिन, इस घटना का वीडियो वायरल हो गया जो कि बहुत तेजी से शेयर किया जा रहा है।

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -