दंगल बनी सबसे बड़ी भारतीय फिल्म, कमाए 2000 करोड़
दंगल बनी सबसे बड़ी भारतीय फिल्म, कमाए 2000 करोड़
Share:

बॉलीवुड के सुपरस्टार आमिर खान की फिल्म दंगल ने बॉक्स ऑफिस पर तो सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए है. साथ ही इस फिल्म ने वर्ल्डवाइड 2000 करोड़ का बिजनेस कर लिया है. और यह 2000 करोड़ का बिजनेस करने वाली पहली भारतीय फिल्म बन गई है. आपको बता दे कि दंगल ने कमाई के मामले में राजामौली की बाहुबली को कही ज्यादा पीछे छोड़ दिया है. और इसी के साथ में दंगल ने एक नया रिकॉर्ड बना लिया है.

सोमवार को दंगल ने 2.5 करोड़ रुपये का बिजनेस किया था. आपको बता दे कि यह फिल्म भारतीय पहलवान महावीर फोगाट और उनकी बेटियों की कहानी है. इसके साथ ही फिल्म दंगल चीन में बिजनेस करने वाली 5 वी नॉन इंग्लिश फिल्म बन गई है. आपको बता दे कि फिल्म दंगल भारत में 23 दिसम्बर को रिलीज हुई थी. वही फिल्म को चीन में 5 मई को रिलीज किया गया था. जहां फिल्म में आमिर खान ने महावीर फोगाट की भूमिका निभाई है.

वही फिल्म में फातिमा सना शेख और सानया मल्होत्रा, गीता और बबिता के किरदार में थी. आपको बता दे कि फिल्म दंगल की ताइफ़ चीन के राष्ट्रपति शी जिनपिंग भी कर चुके है. और भारत के प्रधानमंत्री से मुलाकात के समय आमिर खान और उनकी फिल्म दंगल के विषय में प्रशंसा कर चुके है.

Tubelight की रौशनी से आमिर भी होंगे चकाचौंध...

माल्टा पहुंचीं कैट, अब सब हो जाएगा सेट...

आमिर खान कैमरे के सामने कम्फर्टेबल नहीं थे, जूही चावला

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -