चीन में अभी भी दंगल की धाकड़ कमाई है जारी...
चीन में अभी भी दंगल की धाकड़ कमाई है जारी...
Share:

देखा जाए तो अभी तो फिलहाल सिर्फ दो ही फिल्में छाई हुई हैं.. पहली बाहुबली 2.. दूसरी चीन में आमिर खान की फिल्म 'दंगल'.. जी हाँ, अब जब इन दोनों ही फिल्मो के चर्चे है. बता दे कि, जाहिर तौर पर दोनों फिल्म की तुलना दर्शकों द्वारा की गई. लेकिन आमिर खान का कहना है कि उनकी फिल्म 'दंगल' और एस.एस. राजामौली की 'बाहुबली: द कन्क्लूजन' की तुलना करना ठीक नहीं है, क्योंकि दोनों फिल्में अलग तरह की हैं.

आमिर ने कहा, "मैं खुश हूं कि 'दंगल' को चीन और दुनियाभर में सराहा गया. अब आमिर खान की फिल्म दंगल का शायद यह रिकार्ड तोड़ने में बाहुबली2 को बहुत समय लगेगा. बता दें कि नितेश तिवारी के डायरेक्शन में आमिर खान अभिनीत ‘दंगल’ को 5 मई को चीन में रिलीज किया गया. फिल्म चीन में जबरदस्त कमाई कर रही है. आमिर की दंगल हॉलीवुड की बड़ी फिल्म ‘गार्डियन्स ऑफ द गैलेक्सी- वॉल्यूम 2’ को बिजनेस के मामले में दूसरे नंबर पर कर दिया है.

चीन में धाकड़ कमाई के दम पर इस फिल्म ने 1600 करोड़ के आंकड़े को छू लिया है. बता दें कि यह विदेश में 1000 करोड़ रुपए कमाने वाली पहली भारतीय फिल्म बन गई है. महज 22 दिनों में ही इस फिल्म ने 800 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर ली है. ट्रेड एनालिस्ट रमेश बाला ने ट्वीट कर यह जानकारी दी है. रमेश के मुताबिक फिल्म ने चीन में 825 करोड़ रुपए की कमाई की है. वहीं इस फिल्म ने वर्ल्डवाइड 1,600 करोड़ की धमाकेदार कमाई की है. 

कमल के विवादित बोल, आमिर से ज्यादा किये है समाजिक कार्य

दंगल मूवी की गीता नजर आई लम्बे बालों के साथ, आखिर क्या है इन लम्बे बालों का राज?

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -