भारत का 'दंगल' ला सकता है पाकिस्तान में भी तबाही....
भारत का 'दंगल' ला सकता है पाकिस्तान में भी तबाही....
Share:

आमिर खान की फिल्म 'दंगल' के बारे में पता चला है कि, जल्द ही आमिर खान कि यह फिल्म भारत में बॉक्स ऑफिस पर कमाई कि तबाही मचाकर पाकिस्तान में भी अपना बवंडर ला सकती है. पहले तो इस फिल्म के लिए पाकिस्तानी प्रधानमंत्री नवाज शरीफ तक बात पहुचने का समाचार था. अब एक बार फिर से पता चला है कि, अभिनेता आमिर खान अभिनीत फिल्म ‘दंगल’ के स्थानीय कारोबारी प्रधानमंत्री नवाज शरीफ से देश में इसके रिलीज की औपचारिक मंजूरी मिलने की आशा कर रहे हैं और उम्मीद कर रहे हैं कि फिल्म की जल्द ही स्क्रीनिंग होगी.

पाकिस्तानी मीडिया में आई खबरों के मुताबिक सूचना, प्रसारण एवं राष्ट्रीय धरोहर मंत्रालय ने वाणिज्य मंत्रालय के साथ शरीफ को एक आधिकारिक समीक्षा भेज कर पाकिस्तान में फिल्म की रिलीज के लिए उनकी इजाजत मांगी है. इस मामले में जियो फिल्म्स के मोहम्मद नासिर ने बताया कि ये झूठी खबरें हैं.

हां, पाकिस्तान में फिल्म के रिलीज में बाधाओं का सामना किया जा रहा है लेकिन हमने अब तक आस नहीं खोई है. फिल्म में एक हफ्ता देर हो सकती है लेकिन अब तक कोई आखिरी फैसला नहीं किया गया है. मंत्रालय में मौजूद एक सूत्र ने बताया कि अब सिर्फ प्रधानमंत्री ही चीजों को आगे बढ़ा सकते हैं.  

 सलमान ने आखिरकार कर ही दी शाहरुख़ पर चढ़ाई

 माँ के शहर में शाहरुख़ को मिला यह विशेष सम्मान

100 करोड़ का हो गया 'दंगल'
 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -