कैटरीना से लेकर शाहरुख तक है इस बिहारी बाबु के दीवाने......

बालीवुड के मशहूर अभिनेता व अभिनेत्रियों में शामिल कैटरीना कैफ, प्रियंका चोपड़ा से लेकर आमिर ख़ान, सलमान ख़ान, ऋतिक रोशन जैसे और भी कई मशहूर कलाकार है तथा यह सभी आज भी बिहार के दरभंगा ज़िले के रहने वाले सातवीं पास जमील शाह के बहुत बड़े दीवाने है. इसका कारण यह है की जमील के बनाये हुए खुबसुरत जूतों के आज भी यह सभी बड़े कलाकार जबर्दस्त रूप से कायल है. बिहार के रहने वाले जमील का सिर्फ एक ही सपना था कि वे मुम्बई में रहने वाले दिग्गज व मशहूर फ़िल्मी सितारों को एक बार देखे व उनसे मिले. तथा इसी कारण से यह अभिनेता जिनमे की कैटरीना कैफ़, प्रियंका चोपड़ा से लेकर आमिर ख़ान, सलमान ख़ान, ऋतिक रोशन जैसे कई बड़े कलाकार आज भी इनके बनाए जूतों के बहुत बड़े प्रशंसक हैं.

जब जमील को यह पता था की इन बालीवुड सेलिब्रिटियो के द्वारा जो जूते पहने जाते है वह बेहद ही महंगे होते है. तथा इनके बनाए गये जूते जिनकी शुरुआत 10 हजार से शुरू होकर 2 लाख रूपये तक जाती है. जमील कहते हैं, "बॉलीवुड के फ़िल्मी सितारों में सबसे पहले मैंने डिनो मोरया के लिए जूते बनाए थे. फिर प्रियंका चोपड़ा के लिए फ़िल्म सात खून माफ़ के लिए टैंगो डांस के जूते बनाए. धूम 3 में आमिर खान के लिए टैप डांसिंग शूज़ बनाए.

ज़िंदगी न मिलेगी दोबारा में सेनोरिटा गाने के लिए ऋतिक के लिए सालसा जूते बनाए." "इनके अलावा आलिया भट्ट, काजोल, अजय देवगन, सलमान ख़ान, रणबीर कपूर, कटरीना कैफ, श्रीदेवी जैसे कई सितारों के लिए एक दो जोड़ी नहीं बल्कि 10 जोड़ियां तक बनाई हैं. पहले ये सितारे विदेश से जूते मंगवाते थे और इसके लिए लाखों रुपये खर्च किया करते थे. धूम 3 में कटरीना के लिए लंदन से ढाई लाख के बूट मंगवाए जा रहे थे लेकिन कटरीना ने कहा तो मैंने उन्हें 15 हज़ार में बना कर दे दिए."

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -