विवादों में सिंगर, आत्महत्या का प्रयास

बहादुरगढ़: हरियाणा की प्रसिद्ध सिंगर एवं डांसर अपने एक गीत के कारण विवादों में घिर गई है। बताया गया है कि सिंगर सपना चैधरी जिस गीत के कारण विवादों में बनी, उसमें उन्होंने अनुसूचित जाति-जनजाति के लिये बावला शब्द का प्रयोग किया था। इस कारण उन पर पुलिस मामला भी दर्ज है।

सपना ने रविवार को आत्महत्या का प्रयास किया। उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने बताया कि किसी संजय चैहान नामक व्यक्ति ने सपना के खिलाफ गुड़गांव पुलिस में प्रकरण दर्ज कराते हुये यह आरोप लगाया था कि सपना ने अपने गीत में एससी एसटी को लेकर बावला शब्द का प्रयोग कर, इन जातियों का अपमान किया है। पुलिस ने भी एससी एसटी एक्ट के तहत सपना के खिलाफ मामला दर्ज कर रखा है।

बताया गया है कि विवादों मेें आने के बाद से ही सपना अवसाद में थी और इसके चलते रविवार को उसने जहर खाकर आत्महत्या करने का प्रयास किया। गौरतलब है कि सपना के खिलाफ पहले भी हिसार में पुलिस शिकायत दर्ज हो चुकी है। जानकारी मिली है कि सपना ने चक्करपुर क्षेत्र मंे आयोजित कार्यक्रम के दौरान दलितों को लेकर अपशब्द कहे थे। हाल ही में जिस गाने के कारण वह विवाद में आई है, वह यूट्यूब पर भी अपलोड है। 

प्रेम प्रसंग के चक्कर में डांसर की हत्या

बार की डांसरों पर अब नहीं उड़ा सकेंगे नोट

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -