मध्यप्रदेश में भी ब्लू व्हेल गेम का डरावना साया, हुई पहली मौत
मध्यप्रदेश में भी ब्लू व्हेल गेम का डरावना साया, हुई पहली मौत
Share:

दमोह: देश में ब्लू व्हेल गेम से होने वाली आत्महत्या रुकने का नाम नहीं ले रही है. आपको बता दे कि दिल्ली के एक बिजनेसमैन के इकलौते लड़के ने घर की छत से कूदकर खुदकुशी करने की कोशिश की. जिसके बाद उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया था . जहां उसकी हालत गंभीर बताई गई थी . वही मौके से मिले लड़के का मोबाइल जब्त कर लिया गया था. पुलिस उसके डाटा से गेम के बारे में जानकारी निकालने की कोशिश कर रही है. अब यह तो रही दिल्ली की बात. ब्लू व्हेल गेम का आतंक अब मध्य्प्रदेश में भी शुरू हो चूका है.

सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक मध्यप्रदेश में ब्लू व्हेल गेम की वजह से आत्महत्या करने का पहला मामला दमोह में सामने आया है. यहां के नवजागृति स्कूल में कक्षा 11वीं का छात्र सात्विक पांडे ट्रैक पर घुटनों के बल बैठ गया. सामने से आ रही तेज रफ्तार ट्रेन ने उसके टुकड़े कर दिए. घटना शनिवार रात 11 बजे की है. पूरा घटनाक्रम रेलवे ट्रैक के पास स्थित एक घर में लगे सीसीटीवी कैमरे में रिकॉर्ड हो गया.

रात करीब दो बजे पुलिस को सूचना मिली थी. शव की पहचान होने पर पुलिस ने रात में ही परिजनों को खबर की और मौके पर बुलाया. सात्विक के दोस्तों ने बताया कि वह ब्लू व्हेल गेम खेलता था. हालांकि परिजन ने ऐसी कोई जानकारी होने से इनकार किया है. लेकिन जिस तरह से सात्विक ने आत्महत्या की है, उससे पुलिस को शक है कि ब्लू व्हेल गेम में दिए गए टास्क की वजह से वो ट्रैक पर घुटने के बल बैठा होगा. फ़िलहाल मामले की जांच चल रही है. 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -