500 रुपए की उधारी के लिए दलित शख्स की पिटाई, 26 दिन बाद इलाज के दौरान हुई मौत
500 रुपए की उधारी के लिए दलित शख्स की पिटाई, 26 दिन बाद इलाज के दौरान हुई मौत
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के इटावा जिले के बकेवर थाना क्षेत्र में 26 दिन पूर्व 500 की उधारी के लिए हुई मारपीट में जख्मी हुए शख्स की सोमवार रात मौत हो गई। सूचना मिलने के बाद अस्पताल पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कराया। मंगलवार देर शाम पुलिस जैसे ही शव को लेकर गांव में पहुंची, मृतक के परिजन चीख-पुकार मचाने लगे। हंगामे की सूचना मिलते ही पुलिस के आला अधिकारी भी मौके पर पहुंच गए।

परिजनों ने पुलिस अधिकारियों के सामने मामले में हत्या की धारा बढ़ाने, आरोपियों को अरेस्ट करने और मुआवजा दिलाने की मांग कर अंतिम संस्कार रोक दिया। देर रात तक पुलिस अधिकारियों की परिजनों से चर्चा चलती रही। बता दें कि, महासिपुर गांव के रहने वाले मोहर सिंह जाटव की गांव में ही साइकिल की मरम्मत की दुकान थी। कई दिन पहले शाला गांव के रहने वाले राजवीर यादव ने मोहर सिंह से साइकिल की मरम्मत कराई थी और इसके 500 रुपये उधार कर दिए थे। 11 अगस्त की शाम मोहर सिंह अपने जीजा के साथ राजवीर से उधारी के पैसे मांगने के लिए पहुंचा। इसी दौरान दोनों के बीच विवाद हो गया। राजवीर ने अपने बेटों सौरभ और मयंक के साथ मिलकर मोहर सिंह की पिटाई कर दी।

मारपीट में मोहर सिंह गंभीर रूप से जख्मी हो गया था। जख्मी मोहर सिंह को कस्बे के ही एक अस्पताल में एडमिट कराया गया। हालत में सुधार न होने पर परिजन उसे सैफई मेडिकल कॉलेज और लखनऊ पीजीआई लेकर पहुंचे। जब वहां हालत में सुधार हुआ तो परिजन घर ले आए। 3 सितंबर को हालत वापस खराब होने पर परिजन ग्वालियर के प्राइवेट अस्पताल ले गए। वहां सोमवार रात मोहर सिंह ने उपचार के दौरान दम तोड़ दिया।

दादी मारती थी ताना तो भड़क गया पोता, पिता संग मिलकर उतार दिया मौत के घाट

मुस्लिम ग्राम प्रधान की प्रताड़ना से तंग आकर पलायन को मजबूर हुए दलित, लगाए 'मकान बिकाऊ है' के पोस्टर

नशा करने से रोका तो नौकर ने पति-पत्नी को कुल्हाड़ी से काट डाला, हमले में दो बच्चे भी घायल

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -