खेत में गाय घुसी तो दबंगो ने कर दी दलित बच्चे की हत्या
खेत में गाय घुसी तो दबंगो ने कर दी दलित बच्चे की हत्या
Share:

उत्तरप्रदेश : उत्तर प्रदेश के बाराबंकी जिले में एक दलित बच्चे की हत्या का सनसनीखेज मामला सामने आया है. जहां दलितों की गाय के खेत में जाने पर दो दबंगों ने 8 साल के मासूम बच्चे को पटक-पटक कर मार डाला. पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. जबकि दूसरा आरोपी फरार हो गया.

मामला बाराबंकी के दरियाबाद का है. जहां 8 साल का पप्पू बीती रात अपनी गाय को चारा दे रहा था. इसी दौरान उसकी गाय दबंग सुरेश यादव के खेत में चली गई. सुरेश उस वक्त खेत में ही अपने साथी रामदेव के साथ शराब पी रहा था. खेत में गाय घुस जाने के बाद सुरेश भड़क गया. और उसने पप्पू के घर जाकर उसके माता-पिता को खूब खरी खोटी सुनाई और अंजाम भुगतने की धमकी भी दी. इस घटना के कुछ देर बाद पप्पू घर के बाहर निकल रहा था. तभी सुरेश और रामदेव ने उसे पकड़ लिया और पास के ही एक खंडहर स्कूल में ले जाकर उसे पटक पटक कर मौत के घाट उतार दिया. इसके बाद दोनों मौके से फरार हो गए.

इस दौरान परिजनों ने बच्चे की तलाश शुरू की. जब उन्होंने स्कूल में पप्पू की लाश देखी तो उनके होश उड़ गए. परिवार वालों में कोहराम मच गया. परिजनों ने फौरन मामले की सूचना पुलिस को दी. पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए फौरन आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया. इसके बाद दबिश देकर सुरेश यादव को गिरफ्तार कर लिया गया. पुलिस अधीक्षक राजू बाबू ने बताया कि इस मामले में दो आरोपी नामजद हैं. जिसमें से एक को गिरफ्तार कर लिया गया है. दूसरे की तलाश की जा रही है. पुलिस ने बच्चे के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -