दलित बंधु योजना उपचुनाव में गेम चेंजर साबित होगी : टीआरएस
दलित बंधु योजना उपचुनाव में गेम चेंजर साबित होगी : टीआरएस
Share:

हैदराबाद: सीएम के चंद्रशेखर राव ने हुजूराबाद उपचुनाव के लिए प्रचार की योजना और निगरानी का जिम्मा अपने हाथ में ले लिया है. बताया जा रहा है कि मुख्यमंत्री पार्टी के संकटमोचक टी हरीश राव को निर्देश दे रहे हैं, स्तर, दिन-प्रतिदिन के आधार पर मंत्री, खुफिया रिपोर्टों और पार्टी कार्यकर्ताओं के फीडबैक के आधार पर जो मैदान में अभियान की अगुवाई कर रहे हैं।

जल्द ही, पार्टी राज्य में शुरू की गई विकासात्मक गतिविधियों, परियोजनाओं और योजनाओं को प्रदर्शित करने के अलावा, भाजपा उम्मीदवार एटाला राजेंदर की चूक और कमियों को उजागर करना शुरू कर देगी। टीआरएस का दृढ़ विश्वास है कि हाल ही में शुरू की गई दलित बंधु योजना उपचुनावों में गेम चेंजर साबित होगी और सभी नेताओं से अनुसूचित जाति समुदाय के मतदाताओं को इस योजना और जीवन पर इसके सामाजिक-आर्थिक प्रभाव के बारे में शिक्षित करने के लिए कहा गया है। विशेष समुदाय का।

गांवों का दौरा करने और सरकारी योजनाओं के बारे में मतदाताओं से बातचीत करने के लिए एक सोशल मीडिया टीम भी काम पर थी। चूंकि उप-चुनावों में लोगों की धारणाओं को बदलने की कोशिश में सोशल मीडिया महत्वपूर्ण भूमिका निभा रहा था, टीआरएस प्रमुख नियमित रूप से सोशल मीडिया पर अधिक समय बिता रहे थे। टीआरएस नेताओं ने कहा कि टीआरएस के कार्यकारी अध्यक्ष के टी रामाराव ने भी सोशल मीडिया टीमों से प्राप्त जमीनी स्तर की रिपोर्ट को संकलित करने की जिम्मेदारी ली और निर्वाचन क्षेत्र की स्थिति पर केसीआर को अपडेट करेंगे।

पीएम मोदी ने कहा- "75 सप्ताह में भारत को जोड़ने के लिए 75 वंदे भारत ट्रेनें..."

पीएम मोदी ने किया महर्षि अरविंदो को याद, बोले- हमें उतना सामर्थ्यवान बनना होगा जितना...

15 अगस्त की पूर्व संध्या पर महाराष्ट्र ने बनाया नया रिकॉर्ड, जानिए क्या हुआ ऐसा खास?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -