दलेर के पुत्तर की तस्वीरें हो रही है वायरल......
दलेर के पुत्तर की तस्वीरें हो रही है वायरल......
Share:

बॉलीवुड के साथ ही साथ दिग्गज पंजाबी सिंगर दलेर मेहंदी जो कि दिलकश आवाज से सभी को अपना दीवाना बना चुके है व खबरें है कि दलेर के बड़े बेटे गुरदीप ने अभी हाल ही में अपनी मंगेतर जसिका सिंह से शादी की थी. यूरोपियन कंट्री फिनलैंड में हुई इस शादी में दलेर के फैमली मेंबर्स और उनके करीबी पहुंचे थे। इनमें पंजाबी सिंगर हंस राज हंस के दोनों बेटे युवराज हंस, नवराज हंस और उनकी वाइफ अजीत कौर मेहंदी भी शामिल हुए। अजीत कौर गुरदीप की बड़ी बहन हैं। आपको बता दें कि फिनलैंड में जन्मी जेसिका पेशे से मॉडल और एक्ट्रैस हैं।

वह मिस इंडिया यूरोप की पहली रनरअप भी रह चुकी हैं। शादी से पहले जेसिका, गुरदीप के अपोजिट में फिल्म 'दिल्ली 1984' में लीड रोल भी कर चुकी हैं। दोनों की पिछले साल सगाई हो चुकी थी। गुरदीप और जेसिका की वेडिंग की कुछ फोटोज मीडिया में वायरल हो रही हैं।

इनमें से कुछ नई हैं तो कुछ वही हैं, जो पहले भी सामने आ चुकी हैं। खबरों के अनुसार गुरदीप और जेसिका की यह लव मैरिज है। अपने पिता दलेर मेहंदी की तरह ही गुरदीप सिंगर और एक्टर हैं। 2014 में रिलीज हुआ उनका गाना सहेली काफी हिट हुआ था। इसके बाद से ही वह भारत समेत विदेशों में कई शो में परफॉर्म कर चुके हैं।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -