डेज़ी शाह ने इनके बोलने पर की यह बोल्ड फिल्म
डेज़ी शाह ने इनके बोलने पर की यह बोल्ड फिल्म
Share:

अभिनेत्री डेज़ी शाह ने 'हेट स्टोरी 3' में बहुत ही बोल्ड सीन किये है ऐसा अभिनेत्री ने सिर्फ बॉलीवुड के दबंग खान के बोलने की वजह से किया है. सलमान खान पर वैसे तो बहुत सी ऐक्ट्रेस मरती है इस ऐक्ट्रेस ने भी सलमान खान की बात को माना है. सलमान खान ने डेज़ी से कुछ अलग करने के लिए बोला था इसलिए उन्होंने इस फिल्म में बोल्ड सीन शूट किये है. 

डेज़ी शाह ने सलमान खान के साथ 'जय हो' फिल्म में काम किया है. यह फिल्म 2014 में आई थी. डेज़ी ने कहा कि इस फिल्म में बहुत से सीन बोल्ड थे इसलिए वह यह फिल्म पहले नहीं करना चाहती थी पर सलमान ने कहा कि उन्हें कुछ अलग करना चाहिए इसलिए फिर उन्होंने इस फिल्म को करने के लिए हाँ बोल दिया. 'हेट स्टोरी 3' फिल्म 'जय हो' फिल्म से बहुत ही अलग है. 'जय हो' फिल्म में डेज़ी शाह का बिलकुल अलग ही किरदार था.

'हेट स्टोरी 3' का ट्रेलर लॉन्च हो चूका है इस फिल्म के ट्रेलर लॉन्च के मौके पर ही डेज़ी ने अपने रोल के बारे में बताया है. इस फिल्म में डेज़ी शाह के अलावा करण सिंह ग्रोवर,शरमन जोशी और जरीन खान मुख्य किरदार में दिखाई देने वाले है. फिल्म में जरीन खान का किरदार भी बहुत बोल्ड है. 'हेट स्टोरी 3' फिल्म 4 दिसम्बर को रिलीज होने वाली है. 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -