जानिए क्या कहता है आपका भाग्य, कैसा होगा आज दिन
जानिए क्या कहता है आपका भाग्य, कैसा होगा आज दिन
Share:

आजकल लोग अपने दिन की शुरुआत में राशिफल देखते हैं. ऐसे में आज हम लेकर आए हैं आज का यानी 8 जनवरी  का राशिफल.

 

मेष: आज त्रयोदशी तिथि बुधवार के दिन चंद्रमा का संचार रोहिणी नक्षत्र के चौथे चरण में हो रहा है. अपने प्रिय नक्षत्र में उच्च के चंद्रमा आज खिलखिला रहे हैं और यही खिलखिलाहट आज कई लोगों के चेहरों पर भी दिखने को मिल रही है क्योंकि चंद्रमा के शुभ प्रभाव से कई राशियों के लोग लाभदायक बने रहेंगे.

वृषभ: वृष राशि पर बरस रही है ग्रहों की अपार कृपा. लंबे समय से चली आ रही समस्याओं का आज अंत हो सकता है. मानसिक शांति और खुशी मिलेगी. वैवाहिक जीवन में रोमांस भरपूर रहेगा. नौकरी में अधिकारियों से सहयोग प्राप्त कर सकेंगे. कार्य करने के लिए उत्साह बना रहेगा. नकारात्मक विचारों से दूर रहें. भाग्य 99 प्रतिशत तक साथ दे रहा है.

मिथुन: बीते दिन की तरह आज के दिन से भी आप बहुत अधिक उम्मीद ना पालें. अपनी मेहनत और बुद्धि से स्थिति को संतुलित बनाए रख सकते हैं. आर्थिक विषयों को लेकर आप चिंतित हो सकते हैं. पारिवारिक जीवन सामान्य रहेगा. बच्चों की सेहत का ध्यान रखें.

कर्क: राशि स्वामी चंद्रमा की शुभ स्थिति का लाभ आप करियर से लेकर फैमिली लाइफ तक ले पाएंगे. आर्थिक योजनाओं में सफलता प्राप्त करेंगे. कारोबार में लाभ की स्थिति अच्छी रहेगी. जो काम शुरू करेंगे वह पूरा होगा. खान-पान और आराम के मामले में भी दिन अनुकूल रहेगा.

सिंह: मानसिक रूप से प्रसन्न और शारीरिक रूप से स्वस्थ रहेंगे जिसका फायदा विभिन्न क्षेत्रों में प्राप्त कर सकते हैं. दिन भर काम का दबाव बना रहेगा फिर भी थकान को हावी नहीं होने देंगे. मान-सम्मान में इजाफा होगा. यश में वृद्धि होगी. . 

कन्या: आज आपको किस्मत का पूरा साथ मिल रहा है. नौकरी और व्यवसाय में नए अवसरों को तलाशने के लिए दिन उत्तम है. आध्यात्मिक विषयों में आपकी रुचि रहेगी, मानसिक सुख-शांति प्राप्त कर सकते हैं. सरकारी क्षेत्र से संबंधित काम आज निपटा सकते हैं.

तुला: कल की तरह सितारे आज भी बहुत अनुकूल नहीं हैं इसलिए आज भी आपको संयम पूर्वक ही दिन बिताना चाहिए. हो सके तो आज लंबी दूरी की यात्रा का प्लान कैंसिल कर देना चाहिए. वाहन चलाते हैं तो लापरवाही ना करें, नियमों का ध्यान रखें. अनजाने लोगों पर भरोसा तो बिल्कुल ना करें. अपने काम पर ध्यान दें.

वृश्चिक: धन निवेश करने का प्लान है तो आज का दिन आपके लिए अनुकूल है. शेयर में भी निवेश कर सकते हैं. गृहस्थी में सुख चैन रहेगा. जीवनसाथी से पूरा सहयोग मिलेगा. कार्यक्षेत्र में सहकर्मियों से अच्छा तालमेल रहेगा. हल्के-फुल्के रोमांटिक मूड में रहेंगे. 

धनु: आज आप मन के राजा बने रहेंगे, दूसरों की सुनने की बजाय अपने मन की करेंगे. उन्नतिदायक दिन है तो इसका लाभ आप जीवन के विभिन्न क्षेत्रों में प्राप्त कर सकेंगे. कोई शुभ समाचार मिलने से आपके आनंद में वृद्धि होगी. कहीं रुका हुआ धन है तो वह आज मिल सकता है.

मकर: आज रोमांटिक दिन आपका इंतजार कर रहा है. प्रेमी के साथ यादगार पल बिता सकते हैं और आपस में उपहार का लेन-देन हो सकता है. अपने ज्ञान और अनुभव से कार्यक्षेत्र में सफलता प्राप्त कर पाएंगे. संतान पक्ष से खुशी मिलेगी. 

कुंभ: आपका दिन मिलाजुला रहेगा. वाद-विवाद से आपको दूर रहना चाहिए, मानसिक रूप से परेशान होंगे. क्रोध अधिक आएगा. वाणी पर नियंत्रण रखें. भौतिक सुख की चाहत पूरी होगी. परिवार के संग अच्छा समय गुजार सकते हैं. वाहन सुख मिल सकता है. 

मीन: आज आपको अधिक परिश्रम करना पड़ सकता है लेकिन सफलता मिलने से उत्साहित होंगे. गर्दन के ऊपरी भागों में कुछ तकलीफ हो सकती है, बदलते मौसम की अनदेखी ना करें. आपका आत्मविश्वास आपको आगे लेकर जाएगा. भाई-बहनों से मधुर संबंध बनकर रखें तो आज फायदे में रहेंगे.  

इन 5 चमत्कारिक मंत्र के जाप से दूर होंगे सभी दुःख संकट

बहुमूल्य वस्तुओं को खरीदने का सही समय है आज, त्रिपुष्कर योग पर हो सकता है लाभ

8 जनवरी को है शुक्र प्रदोष व्रत, जानिये कब है कौन सा त्यौहार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -