‘डैडी' मेरे लिए चुनौतीपूर्ण, राजेश श्रृंगारपुरे
‘डैडी' मेरे लिए चुनौतीपूर्ण, राजेश श्रृंगारपुरे
Share:

अभिनेता अर्जुन रामपाल जो के अभी तो अपनी आगामी फिल्म 'डैडी' के कारण आजकल कुछ ज्यादा ही सुर्खियों में चल रहे है. आपको बता दे कि, अपनी आगामी फिल्म 'डैडी' के ट्रेलर के लिए अच्छी प्रतिक्रिया प्राप्त कर रहे राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार विजेता अभिनेता अर्जुन रामपाल का कहना है कि एक अभिनेता, निर्माता और सह-लेखक के रूप में वह इस आगामी फिल्म को लेकर रचनात्मक रूप से संतुष्ट हैं. जी हां बता दे कि, अभिनेता अर्जुन रामपाल के बारे में जो के जल्द ही अरुण गवली के जीवन पर बनाई जा रही फिल्म 'डैडी' में हमे नजर आने वाले है. इस फिल्म का पूर्व में पोस्टर व टीजर भी रिलीज हो गया है जिसके लिए अर्जुन रामपाल को काफी सराहना भी मिल चुकी है.

अब बात कर ली जाए इस फिल्म में हमे नजर आने वाले एक और कलाकार के बारे में तो जनाब हम बात कर रहे है फिल्म ‘डैडी’ में गैंगस्टर रामा नाइक की भूमिका में नजर आने को तैयार अभिनेता राजेश श्रृंगारपुरे के बारे में जिन्होंने अभी हाल ही में इस अपनी फिल्म के बारे में बताया कि उनके लिए यह भूमिका निभाना चुनौतीपूर्ण रहा. अशीम अहलुवालीया के निर्देशन में बनी फिल्म ‘डैडी’ इंडियन पॉलिटिक्स पर बेस्ड फिल्म है जो अरुण गवली की सच्ची कहानी पर आधारित है.

इसमें अर्जुन रामपाल का लीड रोल है. राजेश ने कहा, “रामा नाइक का किरदार निश्चित रूप से चुनौतीपूर्ण है और यह मेरी पहले की भूमिकाओं से थोड़ी अलग है. मैंने इसे थोड़ा फिल्मी अंदाज भी दिया है क्योंकि रामा नाइक के किरदार में उस पीढ़ी के कलाकारों का असर था. मैंने रामा नाइक के बारे में जो कुछ सुना है, मैने उसे किरदार में डालने की कोशिश की है.”

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

आईला...!! चुलबुले वरुण की 'अक्टूबर' गर्ल फुदककर घोंसले से बाहर आई

निहलानी हुए बोल्ड, फिल्म ‘जूली-2’ के बनेंगे डिस्ट्रिब्यूटर

लोगों के दिलों को छू जाने वाले किरदार करना है पसंद, आयुष्मान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -