निहलानी हुए बोल्ड, फिल्म ‘जूली-2’ के बनेंगे डिस्ट्रिब्यूटर
निहलानी हुए बोल्ड, फिल्म ‘जूली-2’ के बनेंगे डिस्ट्रिब्यूटर
Share:

आपको बता दे की विवादित पहलाज निहलानी जो के अब भारतीय सेंसर बोर्ड से बाहर हो गए है. जी हां बता दे की पूर्व अध्यक्ष पहलाज निहलानी ने अपनी नाराजगी जाहिर करते हुए कहा है कि उनके जाने के बाद सभी फिल्मों में पॉर्न और अश्लील सामग्री परोसी जाएगी. पहलाज निहलानी अब सेंसर बोर्ड के अध्यक्ष पद से हटा दिए गए है. लेकिन जब तक वह सीबीएफसी के अध्यक्ष पद पर काबिज थे तब तक फिल्ममेकरों व उनके बीच में काफी हो हल्ला हमे देखने व सुनने को मिला.

जी हां, बता दे की अब पहलाज निहलानी की जगह अध्यक्ष पद पर भारतीय गीतकार व पटकथा लेखक प्रसून जोशी को काबिज किया गया है. पहलाज निहलानी के पद से हटाए जाने पर अब वह फिर से अपने पुराने शेप में लौंट आए है.

जी हां बता दे कि, पहलाज निहलानी के बारे में पता चला है कि, उन्होंने इरॉटिक थ्रिलर ‘जूली-2’ का डिस्ट्रिब्यूटर बनने का फैसला लिया है. वही पहलाज निहलानी जिनका पूरा कार्यकाल सिर्फ सेंसरशिप के नाम पर फिल्म कट्स के लिए मशहूर रहा है, उन्होंने जूली-2 के साथ अपना नाता जोड़ा है. इस तरह से देखा जाए तो पहलाज निहलानी सेंसर बोर्ड के चेयरमैन पद से क्या हटे वे फिर से अपने पुराने रंग में आ गए हैं. 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -